‘AAP’ के दफ्तर में लगे कुमार विश्वास पर अविश्वास के पोस्टर

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास इन दिनों फिर सुर्ख़ियों आ गए हैं.बता दें कि कभी उनके भारतीय जनता पार्टी में जाने की अटकलें लगती हैं तो कभी पार्टी के भीतर ही उनकी विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किये जाकर हंगामा मच जाता है. ताज़ा मामले में दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर लगा पोस्टर लगा चर्चा में है . इस पोस्टर में लिखा है कि ‘भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो, .खास बात यह है कि इस पोस्टर पर सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, अमानातुल्ला, दिलीप पांडे और संजय सिंह की फोटो लगी है.

ये भी पढ़ें: रमज़ान स्पेशल : Vodafone का ऑफर, अनलिमिटेड कॉल के साथ 25 जीबी डेटा

'AAP' के दफ्तर में लगे कुमार विश्वास पर अविश्वास के पोस्टरबता दे कि इस पोस्टर में अपरोक्ष रूप से कुमार विश्वास के बारे में लिखा है कि ‘छिप-छिप कर हमला करता है, वार पीठ पर करता है. ऐसे धोखेबाजों को बाहर किया जाना चाहिए . यही नहीं इस पोस्टर में ‘कुमार विश्वास का काला सच खुलकर बताने के लिए भाई दिलीप पांडे के प्रति आभार भी प्रकट किया गया है.

ये भी पढ़ें: GST: स्नैपडील ने शुरू की मानसून सेल, मिल रहा है 80% तक डिस्काउंट

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों पार्टी में हुए विवाद के बाद कुमार विश्वास को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया था. हाल ही में विश्वास ने कहा था कि वो राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निजी हमला ना करके सरकार पर हमले करेंगे. उनकी इस बात पर दिलीप पाण्डे ने कुमार विश्वास से सार्वजनिक माफी मांगने को कहा था.दिलीप ने एक ट्वीट कर कहा था कि भैया, आप कांग्रेसियों को ख़ूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों.

loading...