13 साल बड़ी तब्बू के साथ आयुष्मान का रोमांस, फिल्म होगी मूड मूड के न देख

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म मेरी प्यारी बिंदु सिल्वर स्क्रीन पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सखी थी . फिल्म में परिणीति चोपड़ा आयुष्मान खुराना के साथ में नजर आई थी. लेकिन अब आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्मो की तैयारी में लग गए है. ऐसे में उनकी एक फिल्म मूड मूड के न देख भी इसी साल रिलीज होने वाली है.

13 साल बड़ी तब्बू के साथ आयुष्मान का रोमांस, फिल्म होगी मूड मूड के न देख

इस फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना दिग्गज अभिनेत्री तब्बू के साथ में रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है और लगभग 30 प्रतिशत पूरी भी की जा चुकी है. आपको बता दे कि असल जिंदगी में तब्बू आयुष्मान से 13 साल बड़ी है.

लेकिन इन दिनों इस तरह के पेयर का दौर चल रहा है. और दर्शको को ये काफी पसंद भी आ रहा है. इसका उदहारण हमे मिला करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में. इस फिल्म में रणबीर कपूर अपने से नौ साल बड़ी ऐश्वर्या राय के साथ में इश्क लड़ाते हुए नजर आये थे. वही रणबीर जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में दिया मिर्जा के साथ में नजर आने वाले है. दिया मिर्जा रणबीर से 1 साल बड़ी है. ऐसे में माना जा रहा है कि तब्बू के साथ में भी आयुष्मान की जोड़ी दर्शको को अपनी और खिचेगी.

loading...