सुनील के फैन हुए सलमान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान का सोनी टीवी पर प्रसारती हुआ स्पेशल शो सुपरनाइट विथ ट्यूबलाइट में सलमान खान ने जी भर के मस्ती की. यह शो उनकी फिल्म ट्यूबलाइट के स्पेशल प्रमोशन के तहत बनाया गया था. इस शो में सलमान खान के साथ में सोहेल खान नजर आये. वही इस शो में सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा,संकेत भोसले, अली असगर और अपारशक्ति खुराना ने समां बाँध दिया.

सुनील के फैन हुए सलमान

शो में सलमान इतना हंस रहे थे कि उनकी आँखों से आंसू तक निकलने लगे थे. वही शो के बाद सलमान खान ने पूरी टीम की दिलखोलकर तारीफ की. सलमान खान ने कहा कि सुनील शो में अमिताभ बच्चन बनकर आये तब वे सुनील को देख रहे थे तो उन्हें लगा ही नहीं कि यह सुनील ग्रोवर है बल्कि उन्हें लग रहा था कि जैसे सच में अमित जी ही उनके सामने आकर बैठ गए है.

वही वे संकेत भोसले से भी काफी प्रभावित हुए. संकेत संजय के अंदाज में दिखाई दिए और अपनी आवाज और अपने अंदाज से उन्होंने सलमान को हंसाने पर मजबूर कर दिया. आपको बता दे कि फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म में सलमान खान के साथ में सोहले खान, चाइनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पूरी नजर आएंगे. वही फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.

loading...