बिना टोल चुकाए निकला अखिलेश का काफिला

बाराबंकी : कहते हैं सत्ता का नशा कुर्सी से उतरने के बाद भी जल्दी नहीं उतरता. इस बात को यूपी के पूर्व सीएम और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साबित भी कर दिया है.बाराबंकी में बिना टोल टैक्स चुकाए अखिलेश यादव की 175 गाड़ियों के काफिले ने टोल पार किया. यह आरोप टोल नाके के मैनेजर ने लगाए हैं. बिना टोल टेक्स दिए टोल नाके को पार करते काफिले की तस्वीरे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

स्वतंत्रता दिवस पर मदरसों की होगी वीडियोग्राफी

बिना टोल चुकाए निकला अखिलेश का काफिलाबता दें कि सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी के अनुसार अखिलेश ने अगस्त क्रांति दिवस पर समाजवादी पार्टी के आह्वान पर आयोजित ‘‘देश बचाओ, देश बनाओ‘‘ की जनसभा में भाजपा सरकारकी आलोचना करते हुए कहा कि बीजेपी ने किसानों के साथ छल किया है. कर्जमाफी और आय दुगनी करने का वादा सिर्फ वादा ही है. 36 हजार करोड़ रूपये की धनराशि से कुछ नहीं होगा.सपा अध्यक्ष ने कहा कि इस समस्या का समाधान सिर्फ कर्जमाफी ही है. जीएसटी और नोटबंदी से अर्थव्यवस्था में बहुत गिरावट आई है. जनता मंहगाई से त्रस्त है तो नौजवान बेरोजगारी से परेशान हैं. अखिलेश ने स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में घोर अव्यवस्था , बिगड़ी कानून व्यवस्था , असुरक्षित महिलाएं , दहशत मेंअल्पसंख्यक दहशत और लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ खिलवाड़ का भी जिक्र किया.

गुजरात हाईकोर्ट ने भाजपा इस बड़े नेता को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

बता दें कि इन दिनों सपा में भी उथल पुथल मची हुई . पहले तीन एमएलसी के इस्तीफे की बात अभी ठंडी भी नहीं पड़ी कि अब एक और एमएलसी अशोक वाजपेयी ने भी समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे दिया.अशोक वाजपेयी इस्तीफा देने वाले चौथे एमएलसी बन गए हैं. एमएलसी के इस्तीफों पर बौखलाकर अखिलेश ने कहा जिन्हे जाना है चले जाएं , लेकिन बहाने न बनाएं.