कांग्रेस नेता ने दी नसीहत, कहा हकीकत को समझे हमारे पास सिर्फ 44 सांसद है

नई दिल्ली:  लगातार हार का सामना कर रही कांग्रेस पार्टी की जड़े उखड़ते देख कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी का दामन छोड़ चुके है. ऐसे में जहा कांग्रेस पार्टी की राजनितिक पृष्ठभूमि कमजोर होती जा रही है, वही कांग्रेस के अपने ही नेताओ ने पार्टी को नसीहत देना शुरू कर दिया है. ऐसे में हाल में पार्टी के सीनियर लीडर मणिशंकर अय्यर ने कांग्रेस पार्टी को कहा है कि कांग्रेसियों को अब सच्चाई समझने की जरूरत है. हमारे पास सिर्फ 44 सांसद हैं. हमको कई बड़ी निराशाओं का सामना करना पड़ा है. हमे अब हकीकत को समझना चाहिए.

स्वतंत्रता दिवस पर मदरसों की होगी वीडियोग्राफी

कांग्रेस नेता ने दी नसीहत, कहा हकीकत को समझे हमारे पास सिर्फ 44 सांसद है   इससे पहले जयराम रमेश ने कहा था कि कांग्रेस अपने वजूद के खतरे का सामना कर रही है. मणिशंकर अय्यर ने जयराम रमेश की सी बात का समर्थन किया है. और उन्होंने कहा है कि जयराम रमेश द्वारा जो भी कहा गया है वो सही है. 

गुजरात हाईकोर्ट ने भाजपा इस बड़े नेता को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

एक न्यूज़ एजेंसी को दिए हुए बयान में मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि कांग्रेस के लोगों को अब तो हकीकत समझनी चाहिए. हमारे सिर्फ 44 सांसद हैं. और हमने कई बड़ी निराशाओं का सामना किया है. रमेश सच्चे कांग्रेसी हैं. उनकी बातों को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने कई बातें कही हैं. अगर रमेश ने पार्टी के बारे में कुछ बातें कही हैं, तो उन पर गौर किया जाना चाहिए. उनका हल खोजा जाना चाहिए. अगर ऐसा नहीं किया गया तो हम आगे भी नहीं बढ़ सकेंगे.