देवभूमि में स्वतंत्रता दिवस का जश्न, हर तरफ तिरंगा ही तिरंगा

देवभूमि हिमाचल प्रदेश में 71वां स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। राज्यस्तरीय समारोह रामपुर में हुआ। समारोह की अध्यक्षता मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने की। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने तिरंगा फहराया और परेड की सलामी ली। इस मौके पर मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने सत्ता में आने के बाद शिक्षण संस्थानों को खोलने, सड़कें बनाने, गांव-गांव बिजली और पानी पहुंचाने सहित स्वास्थ्य संस्थान खोलने को प्राथमिकता दी है। 

200 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 10 की मौत और कई हुए जख्‍मी

देवभूमि में स्वतंत्रता दिवस का जश्न, हर तरफ तिरंगा ही तिरंगाइस दौरान किन्नौरी लोक नृत्य, किन्नौरी नाटी, सिरमौरी नाटी, कांगड़ा लोकनृत्य, लोक संपर्क विभाग के कलाकारों का सांस्कृतिक कार्यक्रम मुख्य आकर्षण रहे। 

ओवैसी ने कहा, धर्मगुरुओं के कहने से मस्जिद थोड़े ही दे देंगे

राजधानी शिमला के पोर्टमोर स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मौजूद छात्राएं। शिमला के रिज मैदान पर भी तिरंगा फहराया गया। स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौर परेड की सलामी लेते हुए। हिमाचल महिला पुलिस स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को सलामी देते हुए। स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में धुन बजाते पुलिस बैंड विंग के कर्मचारी। राजधानी शिमला के लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में सेना के अफसर को सलामी देतीं स्कूली छात्राएं।