पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसूम नवाज गले के कैंसर से जूझ रही हैं

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसूम नवाज गले के कैंसर से जूझ रही हैं। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के सूत्रों के मुताबिक पिछले सप्ताह लंदन में मेडिकल चेक-अप के दौरान कुलसूम नवाज के गले में कैंसर होने का पता चला।
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसूम नवाज गले के कैंसर से जूझ रही हैंइलाज संभव, जल्द शुरू होगा ट्रीटमेंट
नवाज शरीफ के राजनीतिक सचिव सीनेटर डॉ आसिफ करमानी ने बताया कि लंदन में बेगम कुलसूम के गले में कैंसर होने का पता चला है। डॉक्टरों ने कहा है कि उनके कैंसर का इलाज संभव है। डॉक्टर करमानी ने यह भी बताया कि डॉक्टर्स जल्द ही उनका ट्रीटमेंट शुरू कर देंगे।

पढ़ें क्या कहता आज आपका राशिफल, दिनांक – 23 अगस्त, 2017, दिन- बुधवार

प्राइमरी स्टेज में है कुलसूम का कैंसर
खबरों के मुताबिक नवाज शरीफ की पत्नी का कैंसर प्राइमरी स्टेज में है और उसके इलाज में दो से तीन सप्ताह तक का समय लग सकता है। डॉन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान की फर्स्ट लेडी रहीं कुलसूम नवाज सर्जरी के बजाय कीमोथेरेपी का विकल्प चुन सकती हैं।

कुलसूम ने नेशनल असेंबली के लिए भरा था पर्चा
आपको बता दें कि पनामा पेपर्स केस में 28 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट द्वारा नवाज शरीफ को अयोग्य ठहराए जाने के बाद कुलसूम ने नेशनल असेंबली के लिए पर्चा भरा था। खबरों के मुताबिक कुलसूम की उम्र करीब 65 साल है।