अभी-अभी: आईफोन 8 से राम रहीम के साथ बात करती पकड़ी गई हनीप्रीत

- in फीचर्ड, राष्ट्रीय

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत कहां है? इस बारे में किसी को नहीं पता। लेकिन कुछ सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत को देखा गया है। हनीप्रीत को कहां देखा गया है ये आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले बताते हैं हनीप्रीत और बाबा राम रहीम के बारे में एक ऐसी बात जो अभी तक किसी भी टीवी, अखबार ने आपको नहीं बताई। आपने सब कुछ जाने लिया होगा बाबा के बारे में, लेकिन शायद आपको ये नहीं पता की बाबा को कौन सा फोन पसंद था।    

बाबा को पसंद था आईफोन आज हम आपको बताएंगे बाबा और उनकी बेटी कौन से फोन का इस्तेमाल करते थे। आपको जानकार हैरान होगी कि बाबा को आईफोन के अलावा कोई भी फोन पसंद नहीं आता था। बाबा और उनकी बेटी को आईफोन बहुत पसंद था। 

बाबा खेलते थे गेम हनीप्रीत और राम रहीम पर विशेष नजर रखने वाले कुल्लु भाई ने बताया कि बाबा राम रहीम जेल जाने से पहले आईफोन का इस्तेमाल करते थे। दोनों के पास अपना अलग-अलग फोन था। बाबा तो आईफोन में कई बार गेम भी खेलते थे। जिस तरह बाबा अपने आपको 36 खेलों का कोच बताते हैं उसी तरह बाबा को आईफोन में मौजूद सभी गेम खेलने आते थे। 

बाबा जीत गए बाबा ने सारे गेम जीत लिए थे, अगर आईफोन गेम में ओलंपिक होता तो बाबा देश को कई पदक दिला चुके होते। कुल्लु ने बताया कि बाबा ने सरकार से अनुरोध भी किया कि ओलंपिक में आईफोन के गेम शामिल करा दो फिर देखो कमाल। 

कर्म ही पूजा है कुल्लु भाई की बात पर भरोसा किया जाए तो ये आईफोन के लिए बाबा एक बाबा लाइन में भी लगे थे। लाइन में उनके दूसरे भक्त भी थे। बाबा ने लाइन में लगकर इस बात का संदेश दिया कि कर्म ही पूजा है। 

आईफोन के बिना नहीं जाते थे बाबा कुल्लु के मुताबिक हनीप्रीत सिर्फ आईफोन रखने वालों महमानों के घर ही जाते थे। जब इस बारे में पूछा गया तो बताया गया कि बाबा और उनकी बेटी को फोन का चार्जर साथ रखने की आदत नहीं थी। 

हनीप्रीत की नहीं है कोई खबर हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि हनीप्रीत राजस्थान में हैं। इस बात का पता नहीं की इन बातों में कितनी सच्चाई है लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि हनीप्रीत राजस्थान में हैं। 

#Big Bazaar में 10वीं पास के लिए 46,150 पदों पर निकली वैकेंसी, 48 हजार सैलरी

कहां है हनीप्रीत हनीप्रीत की बात को राजस्थान में होने की खबर पर कुल्लु भाई ने बताया कि हनीप्रीत कहां हैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। लेकिन हनीप्रीत के आईफोन प्रेम को देखा जाए तो वो कैलिफोर्निया में होगी और आईफोन 8 खरीदेंगी। 

बाबा नहीं रखने देते थे आईफोन विदेश में कई घंटों तक लाइन में लगने के बाद बाबा को आईफोन मिला था। बाबा को आईफोन मिलने के बाद हनीप्रीत को भी आईफोन दिलवाया गया। दोनों को आईफोन से इतना प्यार था कि डेरे में और किसी को आईफोन रखने की इजाजत नहीं दी जाती थी। 

खुश हो जाएगा राम रहीम कुल्लु ने कहा कि राम रहीम को आईफोन से बहुत प्यार है अगर हनीप्रीत ने बाबा के पास फोन करके इस बात की सूचना दे दी तो बाबा बहुत खुश हो जाएगा। हो सकता है बाबा जेल में दूसरे कैदियों के लिए फ्री में खान बंटवा दे।