भाजपा को राहुल के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं

- in उत्तर प्रदेश

बलिया : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जितना सम्मान महिलाओं का होता है उतना किसी अन्य दल में नहीं होता इसके लिये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने यहां कहा कि श्री गांधी ने भाजपा और संघ पर महिलाओं की उपेक्षा का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा में महिलाओं का सम्मान सबसे अधिक होता है। इसके लिये किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस को एक सीट भी नसीब नहीं होगी।बलिया में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे श्री हुसैन ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।
उन्होंने श्री गांधी द्वारा संघ में महिलाओं की उपेक्षाओं के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें अच्छी तरह से मालूम है कि अमेठी में एक महिला उन्हें सामने से टक्कर दे रही है। उनके लिए वही काफी हैं। जितना सम्मान भाजपा में महिलाओं का होता है उतना सम्मान किसी दल में नहीं होता।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपनी सीमा में रहकर आरोप लगाना चाहिए, लेकिन श्री गांधी ने सारी मर्यादा तोड़ देने की कसम खा रखी है। जिस तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्हें पता है कि गुजरात में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिल रही है। स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे के विवादित बयान पर उन्होंने कहा कि बिहारियों को पूरे देश में कहीं भी इलाज कराने की छूट है कोई रोक टोक नहीं है। विपक्ष अश्वनी चौबे के बयान को गलत तरीके से निशाना बना रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष पाँच दिन यहां मेहनत करते हैं फिर पाँच दिन अमेरिका जाते हैं। ये लोग सिर्फ चुनाव के समय जागते हैं। कांग्रेस के लोग छुट्टियां मना रहे हैं।