नीलांश व अदनान ने जीते तीन-तीन स्वर्ण

- in खेल
लखनऊ। जयपुरिया स्कूल में हुई अंतरस्कूल तैराकी चैंपियनशिप में ला मार्टिनियर कॉलेज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ओवरआल चैंपियनशिप जीत ली है। वहीं चैंपियनशिप के आखिरी दिन सीनियर वर्ग में गुरुवार को ला मार्टिनियर कॉलेज के नीलांश गुप्ता व अदनान अहमद ने तीन-तीन स्वर्ण पदक जीते।
हाल ही में राष्ट्रीय अंतरस्कूली चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर लौटे नीलांश गुप्ता ने 50 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक, 100 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक और 200 मीटर व्यक्तिगत मिडले में स्वर्ण पदक जीते। वहीं अदनान अहमद ने 100 मीटर फ्रीस्टाइल, 50 मीटर बटरफ्लाई और 200 मीटर व्यक्तिगत मिडले के स्वर्ण अपने नाम किए। चैतन्य शुक्ला ने अपने वर्ग में 50 मीटर बटरफ्लाई बैक स्ट्रोक में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता। वहीं चिन्मय श्रीवास्तव ने अपने वर्ग की 50 मीटर बैक स्ट्रोक का स्वर्ण अपने नाम किया।
इसके अलावा ला मार्टिनियर की टीम ने 4 गुणा 50 मीटर फ्रीस्टाइल और 4 गुणा 50 मिडले रिले में भी स्वर्ण पदक जीते। दोनों टीमों में नीलांश, अदनान, चिन्मय व चैतन्य शुक्ला शामिल थे। आर्यन आहुजा ने ने 50 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक में रजत, चैतन्य शुक्ला ने एक रजत, चिन्मय श्रीवास्तव ने दो रजत, शिवांश मिश्रा ने तीन इवेंट में रजत पदक, लियोन टिण्डले ने एक रजत व एक कांस्य, शशांक यादव ने एक रजत व एक कांस्य पदक जीते।