यहाँ नर्स की एक झलक के लिए तरसते हैं मरीज, देखते ही हो जाते है दुरुस्त

नर्स की बात की जाए तो दिमाग में एक ही तरह की छवि बनती है। साधारण से कपड़े, सिर पर जूड़ा और बोली में मिठास। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी नर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका लाइफस्टाइल साधारण नहीं बल्कि काफी दिलचस्प है जिसकी वजह से वो दुनिया की बेहद ‘सेक्सी नर्स’ का खिताब हासिल कर चुकीं हैं।यहाँ नर्स की एक झलक के लिए तरसते हैं मरीज, देखते ही हो जाते है दुरुस्त

इस नर्स का नाम लॉरेन ड्रेन है जिनकी उम्र 31 साल है। लॉरेन बीते 16 साल से हेल्थकेयर इंडस्ट्री में काम कर रहीं हैं। लेकिन उनका लाइफस्टाइल किसी नर्स की तरह नहीं बल्कि स्टाइलिश मॉडल की तरह है।

8 सालों से लॉरेन cardiac registered nurse है। वो आईसीयू से लेकर ऑपरेशन थियेटर तक की बतौर इंचार्ज सभी तरह के काम संभाल चुकीं है। मुख्य रूप से वो फ्लोरिडा की रहने वाली हैं और अपने रहन सहन को लेकर भी काफी कॉन्शियस है। 

लॉरेन का मानना है कि फिट और हेल्दी लाइफस्टाइल की वजह से एथलीट को कभी भी सेहत संबंधी परेशानी से नहीं जूझना पड़ता। लॉरेन सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3.6 लाख फॉलोअर्स है। अपने इस लाइफस्टाइल के बारे में लॉरेन ने अपने दिल की बात खुल कर की। 

 

लॉरेन के मुताबिक हेल्थकेयर इंडस्ट्री में सालों काम करने के बाद सेहत पर इसका खराब असर पड़ना शुरू हो गया। जिसके बाद उन्होंने अपनी लाइफ को थोड़ा सा मजेदार बनाने की कोशिश की और फिटनस की ओर ज्यादा फोकस किया। उनका कहना है कि वो केवल हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करती हैं और यही उनके परफेक्ट फीगर का राज है।