पड़ोसियों में खूनी जंग, जमीन के लिए चारो तरफ बहा खून-खून

उत्तर प्रदेश में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिन दहाड़े मारपीट की घटना को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं. इस बार मामला जनपद बहराइच में सामने आया है. जहां बुधवार शाम रामगांव चौराहे पर एक के पास स्थित एक होटल पर ट्रैक्टर ट्राली में भरकर आये दबंगों ने जमकर बवाल किया. हमलावरों ने हंगामा करते हुए होटल में तोड़फोड़ की. साथ ही बचाव करने आये होटल मालिक और उसके भाइयों को लाठी-डंडों और धारदार हरियार से मार कर लहूलहान कर दिया. वहीं इस घटना में पुलिस की लापरवाही सामने आई है. घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लाया गया है. पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी है.

पड़ोसियों में खूनी जंग, जमीन के लिए चारो तरफ बहा खून-खूनजमीनी विवाद को चलते हुआ हमला

मामले की जांच में जमीनी विवाद सामने आया है. रामगांव थाना अंतर्गत बसौना माफी गांव निवासी विनोद पुत्र समयदीन का रामगांव चौराहे पर चाय नाश्ते का होटल है. विनोद का लंबे समय से पड़ोसी केशवराम से जमीनी विवाद चल रहा है. इसी रंजिश को लेकर बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे केशवराम, ढिलर, संगम, ननकू समेत तमाम लोग ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर विनोद के होटल पहुंच गए.

हमलावरों ने पीटकर किया लहूलुहान

होटल पहुंचते ही दबंग हमलावरों ने होटल में हंगामा शुरू कर दिया. जब विनोद ने इसका विरोध किया तो केशवराम ने उस पर हमला कर लहूलुहान कर दिया. होटल पर हमले की सूचना पर विनोद के भाई नन्हे और अखिलेश दौड़े तो हमलावरों ने उनपर भी हमला कर दिया और जमकर पिटाई की.

पुलिस ने की लापरवाही

मामले में पुलिस की लापरवाही भी बतायी जा रही है. जहां स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. लेकिन काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची. जिसके बादमौके पर मौजूद लोगों ने हमलावरों को खदेड़ा. करीब आधे घन्टे बाद पहुंची पुलिस के सामने लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया. पुलिस के समझाने पर लोग शांत हुए. घायल विनोद, नन्हे व अखिलेश को जिला अस्पताल लाया गया है.

पुलिस ने किया केस दर्ज

मामले में पीड़ित होटल मालिक ने चार को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है. रामगांव थाना अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने बताया कि ये दोनों पक्ष आपस में पड़ोसी और रिश्तेदार हैं. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर चार के खिलाफ केस दर्ज किया है.