ज्ञान भंडार

BLACKBERRY KEYONE स्मार्टफोन में एंड्राइड 8.0 OREO मिलने की जानकारी आयी सामने

हाल में कुछ समय पहले कनाडा की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी ने भारत में अपना BlackBerry KEYone स्मार्टफोन को लांच किया था, जिसके बाद इसके बारे में जानकरी आयी है कि Blackberry keyone स्मार्टफोन में में जल्दी ही एंड्राइड 8.0 Oreo अपडेट दिए जाने के बारे में कहा गया है. ब्लैकबेरी के इस स्मार्टफोन में जल्दी ही एंड्राइड 8.0 Oreo अपडेट शामिल कर दिया जायेगा. हालांकि अभी यह नहीं बताया गया है कि इसे कब तक अपडेट कर दिया जायेगा. Blackberry KEYone स्मार्टफोन की कीमत 39,990 रुपए बताई गयी है. 

बॉलिंग कोच को खल रही है टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण में एक बड़ी कमी

BLACKBERRY KEYONE स्मार्टफोन में एंड्राइड 8.0 OREO मिलने की जानकारी आयी सामने   BlackBerry KEYone स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 4.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिए जाने के साथ क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू, 4GB रैम, 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. यह एंड्राइड के नए वर्जन 7.1.1 नौगट पर आधारित है.

अभी-अभी: मायावती ने भाजपा पर लगाया फिर नया आरोप

फोटोग्राफी के लिए BlackBerry KEYone स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX378 सेंसर वाला रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3,505mAh की बैटरी दिए जाने के साथ तेजी से बैटरी चार्ज करने के लिए बूस्ट फीचर भी दिया गया है. 

 

Related Articles

Back to top button