DU की छात्रा की आपबीती, बस में मुझे देख अश्लील हरकत करता रहा युवक

- in TOP NEWS, अपराध, दिल्ली

राजधानी दिल्ली में सार्वजनिक जगहों पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पहले ही सवाल उठते रहे हैं. इसी बीच दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा ने एक ऐसी कहानी सुनाई है, जिसके बाद दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा पर फिर सवाल उठे हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ चलती बस में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बस में किसी महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ की घटना कोई आम घटना नहीं बल्कि इस केस में पीड़िता ने खुद अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. DU की छात्रा की आपबीती, बस में मुझे देख अश्लील हरकत करता रहा युवक

अश्लील हरकत कर रहा था लड़का
समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान पीड़ित छात्रा ने कहा, ‘मैं भीड़ से भरी बस में यात्रा कर रही थी, तभी एक शख्स जो मेरे बगल में बैठा था वो अश्लील हरकत करने लगा.’ छात्रा ने आगे बताया, ‘इस बात से मैं हैरान रह गई थी लेकिन मैंने घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया ताकि लोग इस घटना के बारे में जानें और सारी लड़कियां जागरूक हो सके. आगे बातचीत के दौरान छात्रा ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर होने वाली इस तरह की घटना को यौन शोषण की घटना में शामिल नहीं किया जाता है.

दिल्ली के वसंत विहार थाने में दर्ज कराई एफआईआर
बस में हुई इस तरह की वारदात के बाद छात्रा ने दिल्ली के वसंत विहार इलाके में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. दिल्ली पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ पूछताछ शुरू कर दी है.