J&K: बाज नहीं आ रहा पाक, राजौरी में तोड़ा सीजफायर

पाकिस्तान लगातार सरहद पर अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान ने बुधवार को भी जम्मू कश्मीर के राजौरी में सीजफायर का उल्लंघन किया है. भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की कार्रवाई का पूरी मुस्तैदी के साथ जवाब दिया.

इससे पहले पाकिस्तान की तरफ से मंगलवार दोपहर भी सीजफायर का उल्लंघन किया गया था. दोपहर तीन बजे के करीब पुंछ जिले में शुरू हुआ सीजफायर उल्लंघन का सिलसिला शाम के करीब 7 बजे तक जारी रहा.

बांदीपोरा में भी मुठभेड़

अनुच्छेद 370 को जम्मू-कश्मीर से निष्प्रभावी किए जाने के बाद से ही पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन करता रहा. भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया.

इससे पहले बांदीपोरा में भी सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. सुरक्षाबलों को बांदीपोरा के लावडुरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने रविवार को ही आतंकियों को घेर लिया. सुरक्षा बलों ने रविवार को एक आतंकी को मार गिराया जबकि सोमवार सुबह एक और आतंकी को ढेर कर दिया गया.

रविवार को भी जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया और उरी सेक्टर में भारी गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में दो नागरिक भी घायल हो गए. भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया गया.