Live Asian Games 13वां दिन: हॉकी में मिल सकता है गोल्ड, जुडो और वॉलीबॉल में भारत को मिली शिकस्त

- in खेल
इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबंग में चल रहे 18वें एशियन गेम्स में अब तक भारत का सफर अच्छा रहा है। कुल 59 पदकों के साथ भारत पदक तालिका में 8वें स्थान पर है। इस दौरान भारत के खाते में 13 गोल्ड, 21 सिल्वर और 25 ब्रॉन्ज मेडल आए हैं। आइए अब जानते हैं 13वें दिन का भारत का कार्यक्रम…

लाइव अपडेट्स:

– महिलाओं की स्क्वैश टीम फाइनल में पहुंची। सेमीफाइनल में मलेशिया को हराया।

–  भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा हारकर बाहर। क्वार्टर फाइनल में चीन की वांग मान्यू ने आसानी से हराया।

– भारतीय महिला जुडो खिलाड़ी राजविंदर कौर रापचेज राउंड में अपनी बाउट गंवा बैठीं। उन्हें ताइवान की जियावेन टीसाई ने मात दी।

– भारत ने महिलाओं की सॉफ्ट टेनिस स्पर्धा के ग्रुप ए के अपने मैच में मंगोलिया को 3-0 से मात दी।

– एसो एल्बन पुरुष साइकिलिंग में किरिन की हीट 1 के रापचेज राउंड 1 में अंतिम स्थान पर रहे।

– रंजीत सिंह पुरुषों की किरिन स्पर्धा के रापचेज हीट में छठे स्थान पर रहे। वह क्वालीफाई करने में सफल नहीं हुए।

– भारतीय महिला वॉलीबॉल टीम ताइवान के खिलाफ लगातार तीन गेम हारी। विजेता टीम ने भारत को सीधे सेटों में 25-21, 25-16, 25-15 से हराया।

– जुडो खिलाड़ी राजविंदर कौर महिलाओं की 78 किग्रा वर्ग के क्वार्टरफाइनल में जापान की अकिरा सोने के खिलाफ हारी और अब वह रापचेज राउंड के लिए खेलेंगी।

– भारतीय महिला वॉलीबॉल टीम को दूसरे गेम में मिली 16-25 से शिकस्त। अगर भारत अगला गेम हारा, तो वह इसके साथ ही मैच भी हार जाएगा।

– रागिना किरो ने महिलाओं की कयाक एकल (के1) 200 मीटर हीट में छठे स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया। दो हीट में शीर्ष तीन खिलाड़ी सीधे ए-फाइनल के लिए आगे बढ़ चुके हैं, जो मेडल राउंड होगा।

– जुडो खिलाड़ी अवतार सिंह पुरुषों के 100 किग्रा वर्ग में संयुक्त अरब अमीरात के इवान रेमरेंको से हारे। अवतार अंतिम आठ में पहुंचने में कामयाब नहीं हुए।

– भारत की महिला वॉलीबॉल में भी अच्छी शुरुआत नहीं हुई। ताइवान के खिलाफ चल रहे मुकाबले के पहले गेम में भारतीय महिलाएं 21-25 से पिछड़ी।

– भारत ने 18 एशियाई खेलों में 13वें दिन की शुरुआत वॉलीबॉल, सॉफ्ट टेनिस, कैनोए/कयाकिंग, ट्रैक साइकिलिंग और जुडो से की है।

– कैनोए महिला 200 मीटर सिंगल (सी1) स्पर्धा में भारत की निराशाजनक शुरुआत, मीरा दास स्पर्धा पूरी नहीं कर सकीं।

– रंजीत सिंह पुरुष साइकिलिंग की हीट में अंतिम स्थान पर रहे। अब वह रापचेज राउंड में हिस्सा लेंगे। रंजीत ने हीट में शुरुआत अच्छी की थी, लेकिन अंतिम दो लैप में वह पिछड़ गए।