#MeToo: कैलाश खेर के बाद अनु मलिक पर सोना महापात्रा ने लगाएं गंभीर आरोप

- in मनोरंजन

सोना महापात्रा ने एक फोटो जर्नलिस्ट और सिंगर कैलाश खेर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. उन्होंने ट्वीट में बताया था कि कैसे कैलाश ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी. सोना ने अब अनु मलिक को लगातार अपराध करने वाला (serial predator) बताया है. उन्होंने आरोप लगाया, “अनु मलिक कैलाश खेर की तरह अपराधी थे.” हालांकि अनु मालिक किस तरह से अपराधी थे उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया है.

#MeToo: कैलाश खेर के बाद अनु मलिक पर सोना महापात्रा ने लगाएं गंभीर आरोप  सोना से कभी नहीं मिला- अनु मलिक

वहीं, सोना के आरोपों का जवाब देते हुए, अनु मालिक ने कहा, “उन्होंने कभी सोना के साथ काम नहीं किया है. यहां तक कि उससे मुलाकात नहीं की है. उनका मतलब कुछ ऐसे केस से है जो बहुत पहले हुए थे. इनसे मेरा कोई लेना- देना नहीं है. मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं. वो सिर्फ मेरा नाम खींच रही हैं.”

सोना ने कहा, “वह कहे सुने के आधार पर यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के अन्य कथित अपराधियों के नाम ले सकती हैं. उन्हें शर्मिंदा कर सकती हैं, लेकिन यह अनुचित होगा.” उन्होंने कहा, “यह महत्वपूर्ण है कि हमें तथ्यों के बारे में पूरी जानकारी हो या फिर व्यक्तिगत के रूप से अनुभव किया हो. मैं हर किसी के बारे में ट्वीट नहीं कर सकती हूं. मैं दिन 18 घंटे काम करती हूं और जीने के लिए जिंदगी है. मैं कहे सुने के आधार पर टिप्पणी नहीं कर सकती.”

कैलाश खेर पर लगाए थे आरोप

इससे पहले सोना ने अपनी आपबीती सुनाते हुए ट्विटर पर लिखा था- ”एक बार मैं कैलाश खेर संग कंसर्ट की तैयारी के लिए मुंबई के पृथ्वी कैफे में गई थी. तब उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखा और कहा- तुम बेहद सुंदर हो. ये अच्छा है कि किसी एक्टर ने नहीं बल्कि एक म्यूजिशियन ने तुम्हें पाया है. ये सब सुनने के बाद मैं वहां से निकल गई.”

”इसके बाद भी कैलाश नहीं सुधरे. मेरे ढाका पहुंचने के बाद वे बार-बार मुझे फोन करते रहे. जब मैंने फोन नहीं उठाया तो आयोजकों को फोन किया. उन्होंने मुझसे कहा कि साउंडचैक छोड़ो, मुझे मेरे कमरे में ज्वॉइन करो.” सोना ने कैलाश से पूछा कि वे कितनी महिलाओं से माफी मांगेंगे? इसमें जिंदगीभर का समय लग जाएगा. सोना ने कैलाश की सिंपलिसिटी का भी मजाक उड़ाया.