OMG : अंडरगारमेंट पहने बिना पार्टी में आ गई चंकी पांडे की भतीजी, उसके बाद उसके साथ हो गया…

- in फीचर्ड1, मनोरंजन

मुम्बई – स्टार्स तो स्टार्स उनके किड्स भी खुद को ग्लैमरस दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सुहाना और सारा से लेकर कई स्टार किड्स बोल्डनेस और ग्लैमरस तस्वरों को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। ऐसे में इन दिनों एक और स्टार किड खुब सुर्खियां बटोर रही है। यह स्टार किड कोई और नहीं बल्कि फिल्म जगत के जाने माने एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे हैं। अलाना अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्डनेस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से वो हमेशा चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ महिनों से अलाना ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें देखकर उनकी बोल्डनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है।

अलाना अक्सर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर अलाना जिस तरह की तस्वीरें शेयर करती हैं उन्हें देखकर यही कहा जा सकता है कि वो खुद को बाकी स्टार्स किड्स की तरह ही बोल्ड दिखाकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने  की कोशिश कर रही हैं। आलाना कि अभी तक जितनी भी तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वो काफी बोल्ड नजर आई ही हैं। अलाना को कई तस्वीरों में अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी देखा गया है।

गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख खान की बेटी सुहाना और सैफ अली खान की बेटी सारा के जैसे ही अलाना भी फेमस होने के लिए ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अलाना चंकी पांडे की भतीजी हैं और अभी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने कि कोशिश कर रही हैं। इसी की वजह से कभी कभी उनकी तस्वीरें देखकर ऐसा लगता है कि वो बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के चक्कर में कभी कभी कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो जाती हैं। अलाना कई बार अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बिकनी में फोटोज भी इंटरनेट पर शेयर कर चुकी हैं।

ताजा मामला अलाना के भाई के जन्मदिन पार्टी का है, जहां अलाना को अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा। दरअसल, इस पार्टी में अलाना ने जो ड्रेस पहनी है वो काफी खुली हुई थी। इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि अलाना ने अपनी बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में ड्रेस के नीचे अंडरगारमेंट्स तक नहीं पहने हैं। ये बात कही जा सकती है कि अलाना ने अपनी बोल्डनेस दिखाने के लिए ऐसा जानबुझकर किया होगा, क्योंकि वो पहले भी इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। लेकिन, बॉलीवुड में खुद की पहचान बनाने के लिए अलाना का ये तरीका कितना कामयाब होता है ये तो वक्त ही बतायेगा।

देखें वीडियो –