OMG: अपने ही भाई से शादी करना चाहती है ये लड़की, वजह जान कर उड़ जायेंगे होश

- in अजब-गजब

कहते है कि भाई बहन का रिश्ता बेहद खास और एक पवित्र रिश्ता होता है. मगर आज हम आपको भाई बहन के रिश्ते से संबंधित एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप भी दंग रह जायेंगे. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह हैरानी भरी खबर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से सामने आई है. जहाँ एक लड़का और एक लड़की दोनों मिल कर करीब छह साल तक एक दूसरे के साथ संबंध बनाते रहे. अब आप सोच रहे होंगे कि आज के समय में तो यह बड़ी आम सी बात है, क्यूकि आज के जमाने में तो लड़का और लड़की आमतौर पर रिलेशनशिप में रहते ही है.

OMG: अपने ही भाई से शादी करना चाहती है ये लड़की, वजह जान कर उड़ जायेंगे होशवैसे भी जब एक लड़का और लड़की अपनी मर्जी से एक दूसरे के साथ संबंध बनाते है, तो इसमें कुछ गलत नहीं है. लेकिन जब आप को इन दोनों की असलियत के बारे में पता चलेगा, तो यक़ीनन आपके होश भी उड़ जायेंगे. जी हां दरअसल ये लड़का और लड़की वास्तव में एक दूसरे के भाई बहन थे. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो प्रेमी और प्रेमिका बनने से पहले ये दोनों रिश्ते में एक दूसरे के भाई बहन लगते थे. दरअसल मुरादाबाद जिले में रहने वाला एक लड़का अपनी मौसेरी बहन यानि अपनी मौसी की बेटी को ही शादी का झांसा दे कर छह साल तक उससे संबंध बनाता रहा.

जी हां इन दोनों की प्रेम लीला वास्तव में छह सालो से चल रही थी और किसी को इस बात की खबर तक नहीं थी. मगर अफ़सोस कि छह साल बीत जाने के बाद जब लड़की ने लड़के से शादी करने की बात कही, तब उस लड़के ने किसी दूसरी लड़की का हाथ थाम लिया. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो लड़का किसी दूसरी लड़की से ही शादी करने जा रहा था. हालांकि जब लड़के की प्रेमिका यानि उसकी मौसेरी बहन को उसकी शादी के बारे में पता चला, तब वह पुलिस को लेकर बकायदा लड़के के घर पहुँच गई. गौरतलब है कि लड़के के घर जाने के बाद वह खुद उससे शादी करने की बात कहने लगी.

बता दे कि लड़के के घर वाले काफी चालाक थे. जी हां उन्होंने लड़की को यह कह कर वापिस भेज दिया कि वह उन दोनों की शादी कोर्ट में जरूर करवा देंगे. बरहलाल लड़की ने लड़के के घर वालो पर यकीन कर लिया और फिर वह वापिस चली गई. मगर अफ़सोस कि जब लड़की अगले दिन कोर्ट मैरिज के लिए मुरादाबाद पहुंची, तब वहां न तो लड़का था और न ही लड़के के घर वाले वहां मौजूद थे. बता दे कि लड़की गुस्से से नाराज हो कर दोबारा लड़के के घर जा पहुंची और वहां का नजारा देख कर वह सन्न रह गई.

दरअसल लड़के के घर में अभी भी उसकी शादी का कार्यक्रम चल रहा था और शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी. गौरतलब है कि इतना सब होने के बाद पंचायत भी बिठाई गई, लेकिन फिर भी इस मामले को लेकर कोई सही फैसला नहीं हो सका. बता दे कि इसके बाद लड़की के घर वालो ने भी उसके साथ सभी रिश्ते तोड़ दिए और पुलिस ने भी इस मामले को लेकर कोई केस दर्ज नहीं किया. अब यूँ तो इस मामले में गलती लड़का और लड़की दोनों की ही थी, लेकिन फिर भी सजा तो अकेली लड़की ही भुगत रही है.