OMG! केकड़े पकड़ने के बाद इस शख्स के शरीर में हुआ ऐसा बदलाव, देखते ही रह जाएंगे दंग

- in अजब-गजब

अमेरिका के न्यू जर्सी से एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां पर 60 साल के एक व्यक्ति एंजेल पेरेज़ की हाथ की उंगलियों के साथ उनकी पैर के अंगूठे को भी काट दिया गया।

जिसके पीछे की वजह यह है कि पेरेज़ दो जुलाई को केकड़े पकड़ने के लिए मैट्स लैंडिंग स्थित मौरिस नदी पर गए थे और जहां पर मांस खाने वाले कीटाणुओं ने पेरेज पर हमला बोल दिया आ गए।
जब पेरेज केकड़े पकड़ कर अपने घर आया तो उन्होंने अगले दिन देखा कि उनके हाथ और पैर की उंगलियां काफी सूज गई हैं और उनका रंग भी बदल गया है। पेरेज़ के शरीर के कई अंगों में छाले भी पड़ गए थे। 
शरीर के साथ हो रहे इन बदलावों को देखते हुए वे अस्पताल गए, जहां डॉक्टर्स ने टेस्ट करके बताया कि वह उन्हें एक भयानक इंफेक्शन हो गया है, जिसकी वजह विब्रियो बैक्टीरिया हो सकते हैं।
नदी और समुद्र जहां पर मिलते है वहीं पर ये विब्रियो बैक्टीरिया पाए जाते हैं। आपको बता दें इंफेक्शन पूरे शरीर में फैल सकता था, जिसको रोकने के लिए डॉक्टरों ने पेरेज़ की हाथ की उंगलियों और पैर के अंगूठे को काट दिया।
लेकिन अभी भी पेरेज पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाएं है, क्योंकि उन्हें एक और बीमारी है, जिसकी वजह से उनको अभी भी इस बीमारी से लड़ना पड़ रहा है।