Omg: जब समंदर में मस्ती करते हुए इस महिला ने बच्चे को दिया जन्म, फिर हुआ कुछ ऐसे तस्वीरे देख…

- in अजब-गजब

वायरल: आपने समंदर पर actress को मस्ती करते हुए तो सुना होगा लेकिन क्या आपने समुंद्र की लहरों में बच्चे को जन्म लेते देखा है हम आपको एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे,जहाँ एक महिला लहरों में नहाकर मजा ले रही थी कि तभी उसने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दे दिया.

ये घटना ऐसी है जिसमें डर भी है और एक अनोखा एहसास भी है. रेड सी से घिरे हुए इजिप्ट के शहर दहाब में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे देखकर लोग दंग रह गए. यहां समुद्र किनारे एक महिला लहरों में नहाकर मजा ले रही थी कि तभी उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया.

ये देख वहां मौजूद दो लोगों ने उस महिला की Underwater delivery कराई और बच्चे को भी समुद्र के पानी से बाहर निकाला. इसके बाद ये घटना social media पर आग की तरह फ़ैल रही है.

भावुक कर देने वाली हैं घटना

लहरों के बीच मस्ती कर रही थी महिला तभी दे दिया बच्चे को जन्म, लोगों ने ऐसे बचायाइस घटना को पास ही मौजूद एक रिसोर्ट से कुछ लोगों ने Capture किए जो अब सोशल मीडिया में तेजी से viral को हाथ में उठाया है जबकि उस शरीर से लगी नली को एक टब रखकर बाहर ले जाया गया.

बच्चे को देना पड़ा जन्म

लहरों के बीच मस्ती कर रही थी महिला तभी दे दिया बच्चे को जन्म, लोगों ने ऐसे बचाया Media reports के मुताबिक दोनों लोगों में से एक doctor था जो अपने family के साथ इसी बीच पर enjoy करने आया था. लेकिन पानी में मजे करते समय महिला का Labor pan इतना बढ़ गया की उनको पानी में ही बच्चे को जन्म देना पड़ा.