OMG: दुकानदार की छोटी सी गलती ने महिला को बनाया करोड़पति, देखिये कंही आपके साथ भी हो..

- in अजब-गजब

आज के समय में लोग अमीर बनने के लिए तरह-तरह के रास्ते खोज रहे हैं, कोई गलत रास्ता खोजता है तो कोई ,सही रास्ता खोजता है,लेकिन फिलहाल हम यहां एक ऐसी महिला की बात कर रहे हैं जो कि अमीर बनने लिए दुकानदार के साथ कुछ ऐसा करती है जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी, आइये जानते हैं कैसे दुकानदार की एक छोटी सी गलती की वजह से यह महिला रातों- रात करोड़पति बन जाती है।

OMG: दुकानदार की छोटी सी गलती ने महिला को बनाया करोड़पति, देखिये कंही आपके साथ भी हो..

एस बात को सुनकर आप खुद कहेंगे की  भगवान ऐसी गलतियां सबके साथ करे,दरअसल यह महिला अमेरिका के न्यू जर्सी की रहने वाली है जिसका नाम ओक्‍साना जहरोव है, जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह महिला मैनहटन शहर में शॉपिंग करनी जाती हैं और वहां पर एक दुकान से लॉटरी की टिकट खरीदने लगती है, वह दुकानदार से 1 डॉलर का टिकट मांगती है परंतु दुकानदार गलती से उसे 10 डॉलर का टिकट दे देता है, बस दुकानदार की यही गलती महिला को रातों -रात मालमाल बना देती है.

वह जैसी ही उस लॉटरी की टिकट को घर लाकर  स्क्रैच करने लगती है, तो उस टिकट पर जो दिखाई देता है वह उसको देखकर खुद पर यकीन नहीं कर पाती है और खुशी से चिल्लाकर उछल पड़ती हैं क्योंकि उसकी एक-दो नहीं बल्कि 5 मिलियन डॉलर (तकरीबन 31 करोड़) रुपये की लॉटरी लग जाती  है।

यहां तक की महिला ने यह भी बताया कि वह लॉटरी की टिकट पर विश्वास नहीं करती थी क्योंकि उसे यह सब फर्जी चीजें लगती थी, लेकिन वह अचानक ही  इस टिकट को खरीदकर घर ले आती है, लेकिन इस बार उसकी किस्मत जग जाती है, और महिला रातों-रात  करोड़पति बन जाती  है.

दोस्तो यह सब सोचकर आपको भी बड़ा अचम्भा हो रहा होगा आप मन ही मन यही सोच रहे होंगे कि भगवान ऐसी गलतियां कोई हमारे साथ क्यों नहीं करता ?