OMG! पसीने के बजाए इस लड़की के शरीर से निकलने लगता है खून ही खून, डॉ भी हुए हैरान

- in अजब-गजब

शरीर पसीना आना आम बात है. गर्मी के दिन हो या फिर ठंड के, पसीना आ ही जाता है जो बड़ी बात नहीं है. लेकिन क्या हो जब पसीने की जगह आपके शरीर से खून निकले. ये बड़ी बात है और इसके ही बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. शरीर के छिद्रों से बेवजह खून बहना आपने कभी नहीं सुना होगा. एक लड़की के साथ ऐसा वाकई में होता है. जब वो सोती है तो उसके शरीर से पसीने की बजाय खून निकलता है. इस अजीब और गंभीर बीमारी को देखकर डॉक्टर्स भी हैरान है.

दरअसल, इटली की रहने वाली 21 वर्षीय लड़की को ये अजीब बीमारी है. जब ये लड़की सोती है या कोई फिजिकल एक्सरसाइज करती है, तो इसको पसीने की जगह खून आने लगता है. चेहरे और हथेलियों खून से लाल हो जाती हैं. डॉक्टर्स को पहले लगा कि ये लड़की झूठ बोल रही है लेकिन जांच में पता चला कि ये वाकई में एक गंभीर बीमारी है.

कैनेडियन मेडिकल असोसिएशन जर्नल रिपोर्ट्स के डॉक्टर्स ने इस बीमारी को ब्लड स्वेटिंग का नाम दिया है. इस लड़की का इलाज जारी है. डॉक्टर्स ने दिल और ब्लड प्रशर का इलाज कर इसे रोकने की कोशिश तो की है लेकिन इसे पूरी तरह ठीक करने में अभी तक नाकाम रहे हैं. इससे पहले आंखों से खून बहने के कई किस्से सामने आ चुके हैं. कई लोगों को आंखों से पानी की जगह खून निकलता है.