Omg: बॉलीवुड की ये बड़ी एक्ट्रेस अपने बेटे से करती है शराब और सेक्स की बातें, नाम जानकर जाएंगे होश

- in मनोरंजन

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को को कौन नहीं जानता है हिंदी सिनेमा में लंबे समय तक वक्त बिताने के बाद उन्होंने अपने परिवार की जिम्मेदारी संभाली और कुछ समय के लिए वो लाइमलाईट से दूर हो गयी थीं। उसके बाद ट्विंकल ने किताबें भी लिखना शुरू किया जिसको लोगों ने बखूबी पसंद भी किया।

 

आपको बता दें कि ट्विंकल एक बार फिर हिंदी सिनेमा से जुड़ चुकी हैं, लेकिन इस बार ट्विंकल का रोल पर्दे के आगे से नहीं बल्कि पर्दे के पीछे है, जी हाँ ट्विंकल अब अपने पति की फिल्मों की प्रोडक्शन की जिम्मेदारी संभाल रहीं हैं।

ट्विंकल अपने बच्चों और अपने परिवार के साथ काफी ओपन रहती हैं। बहुत ही जल्द उनकी फिल्म “पैडमैन” रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में महिलाओं की महावारी से जुडी बहुत सारी दिक्कतों के समाधान के लिए खड़े एक शख्स की कहानी को दिखाया गया है।

एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल ने बताया कि अक्षय को लगता है कि मैं अपने बच्चों से कुछ ज्यादा ही ओपन रहती हूँ। उन्हों कहा कि जैसे-जैसे मेरी उम्र बढ़ रही है मुझे लगता है कि मैं कुछ चीजों पर कंट्रोल नहीं रख सकती।

 

उन्होंने कहा कि आप किसी भी चीज पर उम्र  के साथ नियंत्रण नहीं रख सकते हैं चाहे वो आपके पति हों या आपके बच्चे या आप खुद ही क्यों न हों। दिमाग अपने तरीके से चीजों को घुमा देता है, इसलिए मैं हर तरह से अपने बच्चों के साथ खुली रहती हूँ और उनके साथ खूब हंसी मजाक करती रहती हूँ।

 

ट्विंकल ने कहा कि मैं अपने पति अक्षय कुमार और अपने बच्चों के साथ हर चीज पर बात की है, जैसे कि समलैंगिकता, शराब, ड्रग्स और सेक्स पर भी। उन्होंने यही भी बताया कि अभी हाल ही में मैं अपने बेटे से बात करते हुए बता रही थी कि अगर भारत में 18 साल से छोटी उम्र का लड़का सेक्स करता है तो यह गलत है और उस पर रेप का आरोप भी लग सकता है और उसे जेल की हवा खानी पड़ सकती है।