OMG: यहाँ दुल्हन को बारातियों के सामने करना पड़ता है सेक्स

- in अजब-गजब

शादी के दौरान दूल्हा दुल्हन के साथ मजाक करना आम बात है। इसी के चलते जुते छिपाना या फिर थोडी बहुत छेड़छाड़ करना चलता है। क्योंकि ऐसा करने से हंसी मजाक की स्थिति बन जाती है। वहीं एक दुल्हन को पहली बार ससुराल आने पर उसका मन लगाने के लिए कई सारी रस्मे निभाई जाती है। जिससे नई दुल्हन को थोड़ा अपना पन का अहसास हो सके। लेकिन चीन में शादी के दैरान एक अजीब तरह की रस्म निभाई जाती है। यहां पर रस्म के नाम पर दल्हन को सरेआम प्रताड़ित किया जाता है।

इतना ही नहीं यह शादी के दौरान ऐसा होना पूरी दुनियां को शर्मसार करने वाला है। यह सारी रस्म चीन के आहआन में निभाई जाती है। इस रस्म के नाम पर नवविवाहित जोड़े को पूरी बारात के लोगों के सामने सेक्स करने की नकल करके दिखाना होता है। लेकिन समय की आधुनिकता के चलते नकल शब्द गायब सा होता चला जा रहा है। इतना ही नहीं दुल्हन की सहेलियों के साथ हंसी मजाक की जगह यौन हमले ने ले ली है। लड़कियां विरोधी करती हैं लेकिन सरेआम उनके कपड़े उतार दिए जाते हैं। उनके साथ वो सब होता है समाज को शर्मसार करने वाला है।

मार्च में चीन के अभिनेता बाओ बेरिअर और अभिनेत्री बाओ वेन्क्वियान की शादी के समय का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दुल्हन की सहेली लियु यान को बारात के 5 लड़के पकड़ कर ले आए, वह उनको पूल में फेंकना चाह रहे थे। हालांकि इश दौरान लियु रो रहीं थी और चिल्ला रही थी लेकिन कोई नहीं सुन रहा था।

लेकिन इस दौरान एक लड़की दिल पसीज गया औऱ उसने लियुआन को बचाया, जब यह लोग इस लड़की को उठाकर ला रहे थे । उस दौरान कुछ युवक इस परे वाकये का वीडियो बना रहे थे। जिन्होंने बाद में फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। मानवता की हद तो तब हो गई जब फेसबुक पर कुछ लोगों ने लियु की ही गलती बताई.

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें