राम चंद्र शर्मा क्रिकेट : चौहान स्पोर्टिंग फाइनल में 

- in खेल, लखनऊ
लखनऊ। मैन ऑफ द मैच साद खान (तीन विकेट, 108 रन) के हरफनमौला प्रदर्शन से चौहान स्पोर्टिंग ने तृतीय राम चंद्र शर्मा स्मारक क्रिकेट टूूर्नामेंट के सेमीफाइनल में तारिक क्रिकेट क्लब को छह विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।
एनईआर स्टेडियम में तारिक क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुुए जयवर्धन तिवारी (71 रन, 71 गेंद, आठ चौके, दो छक्के) के अर्धशतक के साथ राहुल चंद्रा (38) और यश चौधरी (30) की पारी से 39.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 209 रन बनाए। चौहान स्पोर्टिंग से निखिल पटेल और साद खान ने तीन-तीन विकेट चटकाए। जय सिंह को दो जबकि धर्मेंद्र कुमार और अभिषेक सिंह को एक-एक विकेट मिला।
जवाब में चौहान स्पोर्टिंग ने लक्ष्य का पीछा करते हुए साद खान (108 रन, 92 गेंद, 16 चौके, दो छक्के) के शतक, मो.सुहैल (52 रन, 58 गेंद, आठ चौके) के अर्धशतक और गौरव पाण्डेय (नाबाद 38) की पारी से 30.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाकर मैच जीत लिया। टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल 18 जून को संदीप क्रिकेट अकादमी और पार्थ क्रिकेट अकादमी के मध्य खेला जाएगा।
लीला घोष क्रिकेट:  यूपी टिम्बर की जीत में चमके करन और प्रभनूर 
लखनऊ। मैन ऑफ द मैच करन सिंह (92 रन, 97 गेंद, 4 चौके, पांच छक्के) और प्रभनूर  (74 रन, 84 गेंद, 10 चौके, एक छक्का) की शानदार पारियों से यूपी टिम्बर ने लीला घोष स्मारक अंडर-25 क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को हुए मैच में कूहू स्पोर्ट्स को सात विकेट से हराकर पूरे अंक जुटाए।
पार्थ रिपब्लिक मैदान पर कूहू स्पोर्ट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दीपक कुमार (71 रन, 66 गेंद, सात चौके, एक छक्का) और आनंद श्रीवास्तव (नाबाद 58 रन, 49 गेंद, 5 चौके, एक छक्का) की पारियों से निर्धारित 40 ओवर में सात विकेट गंवाकर 243 रन बनाए। यूपी टिम्बर से हसन अख्तर ने दो विकेट चटकाए। जवाब में यूपी टिम्बर ने लक्ष्य का पीछा करते हुुए 38.2 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए।