SHOCKING: शादी के नौ महीने बाद भारती के साथ क्या हुआ कि उन्होंने रोते हुए पोस्ट किया वीडियो ?

- in मनोरंजन

कॉमेडी की दुनिया में अक्सर मर्दों का हमेशा से बोलबाला रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि माना जाता है कि, मेल एक्टर्स हीरोइनों के मुकाबले ज्यादा अच्छी कॉमेडी करते हैं. लेकिन, एक फिमेल कॉमेडियन जिन्हें लोग कॉमेडी क्वीन के नाम से भी जानते हैं, उन्होंने लोगों के बीच बने इस धारणा को खत्म किया है और खुद को कॉमेडी की दुनिया में साबित किया है.

हम बात कर रहे हैं, हाल ही में शादी के बंधन में बंधे कॉमेडी क्वीन भारती सिंह के बारे में. हमेशा अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने और गुदगुदाने का काम करने वाली भारती, आज टीवी इंडस्ट्री से काफी ज्यादा दूर हैं. लेकिन, वो आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जिससे उनका संपर्क उनके फैंस से बना रहे. हाल ही में भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रोती नजर आ रही हैं.

रोते हुए क्यों शेयर किया भारती ने वीडियो
जब लोगों ने भारती के इस वीडियो को देखा तो सभी के दिमाग में ये बात आई कि, सभी को हंसाने और खुद भी खुश रहने वाली भारती के साथ ऐसा क्या हुआ कि, उन्होंने शादी के नो महीने बाद रोते हुए वीडियो पोस्ट किया है. अब इस वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है, हम आपको बताने वाले हैं. दरअसल, जो वीडियो भारती ने शेयर किया है, उसे देखकर उनके फैंस को घबराने की कोई जरुरत नहीं है, क्योंकि वो सही में ना रोकर बल्कि, अपनी एक्टिंग स्कील को लोगों के बीच पेश कर रही थी.

क्या है वीडियो में
वैसे वीडियो देखकर ये तो जरुर पता चला कि, जितनी अच्छी भारती कॉमेडी और डांस कर लेती हैं, ठीक उसी प्रकार वो बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग भी कर सकती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने लिखा है कि, ‘यार देखों मैं सिर्फ कॉमेडी ही नहीं बल्कि, सीरियस रोल और इमोशनल रोल भी कर सकती हूं. यार मैं एक अच्छी एक्ट्रेस हूं’.