सोहा को नहीं पसंद तैमूर, करीना के लाडले को रखती है अपनी बेटी से दूर..

- in फीचर्ड1, मनोरंजन

शादी के पहले से ही करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी सुर्ख़ियों में थी लेकिन तैमूर के बाद तो मानो पूरा परिवार ही सोशल मीडिया पर राज करने लग गया है. तैमूर अली खान पटौदी की अबतक तो दुनिया दीवानी हो ही चुकी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि खुद तैमूर को उनकी बुआ सोहा अली खान पसंद नहीं करतीं. खैर इसके पीछे एक वजह भी है. वजह भी ऐसी जिसे जानकर आपको भी सोहा अली खान शायद सही लगेंगी.

 

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि बुआ सोहा को तैमूर इस कदर नापसंद हैं कि वो उन्हें भूलकर भी अपनी लाडली बेटी इनाया के पास नहीं फटकने देती हैं. दरसल, सोहा के मुताबिक उनकी बेटी इनाया अभी बहुत छोटी हैं जबकि तैमूर थोड़े बड़े हो चुके हैं. तैमूर अब चीज़ों को ताकत से पकड़ भी लेते हैं और उसे उठापटक भी देते हैं. सोहा बताती हैं कि ये तैमूर की उम्र का फेर है. अभी वो बड़े हो रहे हैं ऐसे में वो सब कुछ जानना-पहचानना चाहते हैं.

गौरतलब है कि सोहा आगे बताती हैं कि अपनी इसी चुलबुली शरारत में तैमूर कई बार इनाया के हाथ से भी चीज़ खींच लेते हैं. सोहा, एक माँ होने के नाते थोड़ी सजग और सतर्क हैं. वो बताती हैं कि इनाया काफी छोटी हैं इसलिए उन्हें तैमूर की इन बचकानी शरारतों से बचाना पड़ता है. सिर्फ सोहा ही नहीं बल्कि पूरा घर इस बात को सुनिश्चित करने में सोहा की मदद करता है कि ये दोनों छोटे शरारती साथ ना आयें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोहा अली खान के मुताबिक उनके भाई सैफ अली खान भी इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि तैमूर इनाया के पास ना आयें. सोहा ने आगे बताया कि मुझे अभी काफी कुछ देख कर सीखने का मौका मिलता है. मैं भाई सोहा और भाभी करीना को देखकर काफी कुछ सीखती हूँ कि बच्चे की परवरिश कैसे की जाये.

बताते चलें कि सैफ अली खान खुद ही कुणाल को बताते रहते हैं कि बच्चों के लिए क्या सही है क्या नहीं. ऐसे में सोहा और कुणाल, करीना कपूर के साथ-साथ सैफ अली खान से काफी कुछ सीख रहें है. सोहा के मुताबिक वो चाहती हैं कि भविष्य में तैमूर और इनाया उतने ही अच्छे भाई-बहन बनें जितने अच्छे वो खुद और सैफ अली खान हैं.