सुबोध श्रीवास्तव मेमोरियल क्रिकेट: रूद्रांश क्लब की जीत से शुरुआत

- in खेल, लखनऊ

लखनऊ: मैन ऑफ द मैच अमान रजी (25) की उपयोगी पारी से रूद्रांश क्रिकेट क्लब ने सुबोध श्रीवास्तव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मैच में शुक्रवार को अखिल इंफ्रा क्लब को दो विकेट से हराया.

चौक स्टेडियम पर शुरू हुए टूर्नामेंट में अखिल इंफ्रा क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 96 रन बनाए. विकासदीप यादव (40), अमित कुमार राय (19) और सुभांश (10) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके. रूद्रांश क्लब से शुभम यादव ने तीन जबकि पुनीत कुमार यादव, वंशराज और दीपेन्द्र पांडेय ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में रूद्रांश क्लब ने अमान राजी (25) ,चंदन (19) और शांतनु सिंह (18) की पारियों से 31.1 ओवर में आठ विकेट गंवाकर जीत के लिए जरुरी रन बना लिए. अमान और चंदन ने पहले विकेट की साझेदारी में 40 रन जोड़कर टीम की जीत की नींव रखी. अखिल इंफ्रा से चंद्रेश कनौजिया ने तीन जबकि नवनीत यादव ने दो विकेट झटके. टूर्नामेंट का उदघाटन केएम श्रीवास्तव और माया श्रीवास्तव (सुबोध श्रीवास्तव के माता-पिता) ने किया। इस मौके पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ लखनऊ के सचिव केएम खान और पूर्व रणजी खिलाड़ी शाहनबाज भी मौजूद रहे.

फूलमती-ओम प्रकाश सक्सेना स्मारक क्रिकेट: आस्का हॉस्टल और पार्थ जीते

लखनऊ । आस्का हॉस्टल ने नेशनल यंगस्टर को 8 विकेट से तथा पार्थ क्रिकेट अकादमी ने लाइफ केयर को 39 रनों से पराजित कर फूलमती-ओम प्रकाश सक्सेना स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता में पूर्ण अंक प्राप्त किया। आर्यवर्त खेल मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए नेशनल यंगस्टर ने सभी विकेट खोकर 101 रन बनाए। प्रांजल पांडे ने सर्वाधिक 36 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच अंकित यादव ने 3 तथा अर्जुन यादव और आयुष तिवारी ने दो-दो विकेट लिया। जवाब में आस्का हॉस्टल में 2 विकेट पर 103 रन बनाया। सत्यम श्रीवास्तव ने 37, आदित्य त्रिपाठी ने 24 व कौशल ने 19 रन बनाए। पार्थ खेल मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए पार्थ अकादमी ने 206 रन बनाए। करण मिश्रा ने 39, मैन ऑफ द मैच राहुल कुमार ने 36, मनीष यादव ने 31 तथा मंजीत यादव ने 18 रन बनाए। शुभम मिश्रा ने दो विकेट लिया। जवाब में लाइफ केयर 167 ही बना पाई। विवेक पठानिया ने 23, आकाश उपाध्याय ने 25, हिमांशु यादव ने 28 व शुभम मिश्रा ने 25 रन बनाए। मनीष यादव ने 3, राहुल कुमार और प्रियंक भट्ट ने दो-दो विकेट लिया।

Subodh Shrivastav Memorial Cricket: rudransh Club Starting with Wins