Breaking News

VIDEO: घर में डाका डालने गयें डकैत के हाथ से छूट गई गन, भागते वक्त खुल गई पैंट

- in VIDEO, अजब-गजब

किस्मत, अच्छे या बुरे इंसान को नहीं देखती. यह तो वक्त-वक्त की बात है. अब इस चोर को ही ले लीजिए. वह डाका डालने एक दुकान में पहुंचा. दुकान के काउंटर पर एक स्टाफ बैठी थी. अब महिला का डर कह लें या चोर का नौसिखियापन. चोर ने काउंटर स्टाफ को धमकाने के लिए जैसे ही पैंट से रिवॉल्वर (Gun) निकाली, वह उसके हाथ से छूट गई. चोर के हाथ से छूटी रिवॉल्वर दुकान में नीचे जा गिरी और काउंटर स्टाफ ने उल्टा चोर पर रिवॉल्वर उठाकर फेंका. इतने पर भी चोर की उम्मीद कम न हुई और उसने काउंटर को फांदने की कोशिश की, वह उसमें भी नाकाम रहा. आखिरकार चोर को दुकान से भागना पड़ा, लेकिन यहां पर भी किस्मत हाथ धोकर उसके पीछे पड़ी थी.

VIDEO: घर में डाका डालने गयें डकैत के हाथ से छूट गई गन, भागते वक्त खुल गई पैंटदुकान से भागते वक्त चोर की पैंट खुल गई. डाके में नाकाम रहने वाले इस अपराधी की पूरी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आप भी देखें इस अनोखी नाकाम चोरी की कोशिश की फुटेज.

पुलिस ने जारी किया Video
अमेरिका के कोलारैडो राज्य की राजधानी डेनवर में दुकान में डाका डालने की यह घटना बीते दिनों हुई थी. घटना के बाद जांच करने पहुंची पुलिस ने दुकान से सीसीटीवी फुटेज लिया और अपराधी की पहचान के लिए उसे सोशल मीडिया पर जारी किया. पुलिस द्वारा जारी वीडियो पर सोशल मीडिया में डाका डालने में नाकाम रहे अपराधी का यूजर्स मजा ले रहे हैं और यह वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. फुटेज में अपराधी का चेहरा स्पष्ट दिख रहा है. फुटेज में उसके दुकान में घुसने, काउंटर स्टाफ को धमकाने के दौरान उसके हाथ से रिवॉल्वर छूटने, काउंटर फांदने की उसकी कोशिश और फिर अंत में दुकान से भागते वक्त अपराधी की पैंट गिरने के दृश्य कैद हो गए हैं. पुलिस इसी वीडियो के आधार पर अंजान अपराधी की तलाश कर रही है. पुलिस के अनुसार, डेनवर के ऑरोरा में एक E-Cig Store में डाका डालने यह अपराधी पहुंचा था. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में तो उसकी तस्वीर कैद हुई है, लेकिन उसकी उंगलियों के निशान नहीं मिले हैं. इसलिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधी की खोजबीन कर रही है.