Video: बाल बाल बचा वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा का यह विशाल रिकॉर्ड टूटने से, वेस्टइंडीज के…

- in खेल

टूटते टूटते बचा हिटमैन का यह रिकॉर्ड, जानिए कौन है ये खिलाड़ी जो तोड़ने वाला था रोहित शर्मा का यह रिकॉर्ड ? इन दिनों भारतीय टीम सफलता की उन्चैयाँ छू रही है . आज भारतीय टीम जिस मुकाम पर है वहां पहुंचना हर एक टीम का मकसद होता है . टीम को इन बुलं

Video: बाल बाल बचा वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा का यह विशाल रिकॉर्ड टूटने से, वेस्टइंडीज के...

दियों तक पहुँचाने में टीम के सभी खिलाडियों का बड़ा योगदान रहा है . आज हम आपको उन्ही में से एक खिलाड़ी रोहित शर्मा जिन्हें हिटमैन के नाम से भी बुलाया जाता है उनके बारे में कुछ बताने जा रहे है .

दरअसल भारतीय टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा के नाम वनडे क्रिकेट में सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर का रिकॉर्ड दर्ज है . यह रिकॉर्ड रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ बनाया है जिसमें उन्होंने 264 रन की शानदार पारी खेली थी लेकिन इतना बड़ा स्कोर भी सुरक्षित नहीं दिख रहा है और अभी हाल ही में यह रिकॉर्ड टूटते-टूटते बच गया है .

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज चल रही है . इस सीरीज के चौथे मैच में रोहित शर्मा का 264 रनों का रिकॉर्ड टूटने से बच गया. चौथे वनडे मैच में इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज के एविन लेविस ने शतक ठोंक डाला. इस मैच में लेविस ने 130 गेंदों का सामना करते हुए 176 रन ठोक डालें जिसमें उन्होंने 17 चौके और 7 शानदार छक्के लगाए .

इस दौरान वह रोहित शर्मा के रिकॉर्ड के बेहद नजदीक आ गये थे लेकिन उसी समय उस बल्लेबाज के साथ कुछ ऐसी घटना घटी जिसकी वजह से वह हिटमैन का रिकॉर्ड तोड़ नही पाया . नीचे दी गयी विडियो में जाने ऐसा क्या हुआ उसके साथ जो वह इस अचूक रिकॉर्ड को अपने नाम करने से चूक गया .

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो :-