VIDEO: महाकाल की सुरक्षा पर उठे सवाल, मंदिर में इस मॉडल ने किया फूहड़ नाच

- in मनोरंजन
महाकालेश्वर मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते हुए सोशल मीडिया पर चार वीडियो अपलोड किए गए हैं। इन वीडियो में एक युवती मंदिर परिसर में फूहड़ डांस करते हुए देखी जा सकती है। सोशल मीडिया में मौजूद जानकारी के मुताबिक युवती एक्टिंग और मॉडल के पेशे में है।VIDEO: महाकाल की सुरक्षा पर उठे सवाल, मंदिर में इस मॉडल ने किया फूहड़ नाच

मोबाइल पर प्रतिबंध

ये वीडियो मंदिर की चौकसी पर भी सवाल इसलिए खड़े करते हैं क्योंकि मंदिर परिसर में मोबाइल और कैमरों पर प्रतिबंध लगा हुआ है। किसी भी शख्स को मोबाइल या कैमरों के साथ मंदिर में प्रवेश की इजाजत नहीं है। 

वायरल हुए वीडियो में युवती साड़ी पहने हैं। वीडियो में मंदिर में दर्शन करते हुए युवती अलग अलग पोज में फोटो में वीडियो शूट करवा रही है।

मंदिर में कैसे पहुंचा मोबाइल

मंदिर प्रबंधन समिति के प्रशासक अभिषेक दुबे का कहना है कि उन्हें भी लोगों ने वीडियो भेजे हैं। इसकी जांच की जा रही है कि यह वीडियो कब शूट किया गया। यह पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं। समय की जनकारी मिलने से युवती की पहचान करना आसान होगा। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जांच के आधार पर कार्रवाई तय होगी।

सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए चार वीडियो पर नंदिनी कुरील लिखा है और टिक-टोक एप का नाम दर्ज है। नंदिनी की प्रोफाइल में मुंबई का पता दिया है। पेशे से एक्ट्रेस और मॉडल लिखा है।