Virat Kohli से परेशान हैं Ben Stokes, कहा- डिलीट कर देंगे अपना ट्विटर अकाउंट

- in खेल

मैनचेस्टर में खेले गए क्रिकेट वर्ल्ड कप के अहम मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से बुरी तरह शिकस्त दी। एक तरफ, इस बेहतरीन जीत के बाद हमेशा की तरह कोहली की कप्तानी की खूब तारीफ की जा रही है।

वहीं, दूसरी तरफ इंग्लिश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर शेयर किए जा रहे वीडियो से काफी परेशान हैं। स्टोक्स इस हद तक परेशान हैं कि उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट करने की बात कह दी है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक जोक खूब वायरल हो रहा है। इसमें बेन स्टोक्स के हवाले से बताया जा रहा है कि जब भी भारतीय टीम विकेट लेती है, उन्हें काफी खुशी होती है। वो इसलिए क्योंकि जब भी भारतीय गेंदबाज विकेट लेते हैं तो विराट कोहली स्टोक्स का नाम लेते हैं। आप उनके होठों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वे बेन स्टोक्स कहते हैं। जबकि एक तबका यह बताने में लगा है कि वो दरअसल, एक उत्तर भारतीय गाली के शब्द का इस्तेमाल करते हैं।

एक वायरल ट्वीट में स्टोक्स ने रविवार को ट्वीट कर कहा, ” मैं इस तरह के मैसेज से थक गया हूं।” स्टोक्स ने ट्वीट किया, “हो सकता है कि मैं अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दूं ताकि मुझे एक और ऐसा ट्वीट न देखना पड़े जिसमें विराट बेन स्टोक्स कहते दिखाई दे रहे हैं, जबकि साफ तौर पर ऐसा नहीं है।”

दरअसल, स्टोक्स विराट के उस वीडियो मैसेज का जवाब दे रहे थे, जिसमें विराट ने कहा था, क्या आप जानते हैं ये वाकई बेहद मजेदार है। स्टोक्स के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फिर से मैसेजों की बाढ़ आ गई है।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के 38वें मुकाबले में भारत और इंग्लैंड आमने-सामने होंगे। ये मैच 30 जून को एजबेस्टन के मैदान पर खेला जाना है।