WHAT ! अभिनेत्री कैटरीना कैफ अब यहां करेंगी काम

- in TOP NEWS, मनोरंजन

मुंबई। अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भारत के बाहर लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है। कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। खबरों की मानें तो वह जल्द ही साउथ फिल्मों की तरफ अपना रुख कर सकती हैं। वह साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है लेकिन डायरेक्टर इस फिल्म में महेश और कैटरीना को साथ में साइन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

अभी तक फिल्म के बारे में कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन महेश बाबू पहले ही फिल्म के लिए अपनी सहमति दे चुके हैं और अब कटरीना के रिस्पॉन्स का इंतजार किया जा रहा है। वहीं खबरें हैं कि महेश भी जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म पर ध्यान दे रहे हैं। वहीं इसके बाद भी उनके पास साउथ के कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं। इस फिल्म के बाद वह डायरेक्टर सुकुमार के साथ एक और फिल्म कर रहे हैं।

अगर कैटरीना ने इस फिल्म के लिए हां कर दी तो 10 साल बाद यह उनकी तीसरी तेलुगू फिल्म होगी। कैटरीना ने वेंकटेश दुग्गुबती की फिल्म ‘मल्लिश्वरी’ से साल 2004 में तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने नंदमूरी बालकृष्ण के साथ ‘अलारी पिडुगु’ में काम किया था। इस फिल्म को करने से पहले ही कैटरीना साउथ इंडस्ट्री में पॉपुलर है। वही अब अपनी इस फिल्म से कैटरीना ना सिर्फ अपनी बॉलीवुड पहचान को कायम रखेंगी बल्कि साउथ में भी अपनी पॉपुलेरिटी में चार चांद लगाएगी । फिल्म की शूटिंग भारत की शूटिंग के बाद ही शुरु कर दी जाएगी वहीं ये फिल्म अगले साल रिलीज की जा सकती है।