State News- राज्यउत्तर प्रदेश

अलीगढ़ में लैंडिंग के दौरान चार्टर्ड प्लेन में लगी आग, दोनों पायलट सहित सभी लोग सुरक्षित

अलीगढ़ । तालानगरी अलीगढ़ में आज सुबह खलबली मच गई। यहां के धनीपुर हवाई पट्टी पर लैंडिंग के दौरान चार्टर्ड प्लेन में अचानक आग लगने की सूचना पर जिला तथा पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर हो गया।

धनीपुर हवाई पट्टी पर आग लगने के कारण प्लेन तो राख हो गया, लेकिन आग लगने के बाद भी कोई जनहानि नहीं हुई है। दो पायलट सहित उसमें सवार चारों लोग सुरक्षित हैं। अलीगढ़ के धनीपुर हवाई पट्टी पर चार्टर्ड प्लेन के लैंड करते समय उसमें आग लग गई। इस प्लेन में सवार दो पायलट सहित छह लोग सवार थे।

जो पूरी तरह सुरक्षित हैं। आग को दमकलकर्मी बुझाने में जुटे हैं। लैंडिंग के दौरान चार्टर्ड प्लेन तारों से टकरा गया था। प्लेन कैप्टन किशोर व दीपक के अलावा इंजीनियर रामप्रकाश गुप्ता, प्रभात त्रिवेदी, आनंद कुमार व कार्तिक सवार थे।सभी को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया है।

निजी एविएशन कम्पनी के प्रशिक्षु प्लेनों की मरम्मत करने के लिए इंजीनियर दिल्ली से चार्टर्ड प्लेन में आए थे। चार्टर्ड प्लेन में आग लगने की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।

प्लेन सुबह दिल्ली से अलीगढ़ आ रहा था। लैंडिंग के दौरान विमान 11 हजार वोल्ट के बिजली के तारों से टकरा गया था, जिससे विमान क्रैश हो गया और आग लग गई।

Related Articles

Back to top button