Entertainment News -मनोरंजन

जैकी श्रॉफ की पत्नी है किसी हीरोइन से भी ज्यादा हॉट, तस्वीरें देखकर मुँह खुले रह जाएंगे

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बात करें तो वह आज लोगों के बीच किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इनका ताल्लुक किसी भी फिल्मी फैमिली से नहीं था। बावजूद इसके उन्होंने अपने अभिनय के बदौलत लोगों के बीच अपनी पहचान कायम करने में कामयाबी हासिल की। अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई लगभग 200 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके जैकी श्रॉफ का जन्म 1 फरवरी 1957 को हुआ था। आज 60 साल के हो चुके जैकी श्रॉफ भले ही बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से दुनिया बना कर रखे हुए हैं परंतु उनके बेटे टाइगर श्रॉफ आज अपने अभिनय के बदौलत लोगों के बीच अपने पिता की तरह ही पहचान बनाने में लगे हैं। आज हम आपको जैकी श्रॉफ की पत्नी के बारे में बताने वाले हैं जो कि किसी हीरोइन से बिल्कुल भी कम नहीं दिखती। तो चलिए जानते हैं जैकी श्रॉफ की पत्नी के बारे में…

जैकी श्रॉफ की पत्नी है किसी हीरोइन से भी ज्यादा हॉट, तस्वीरें देखकर मुँह खुले रह जाएंगेजैकी श्रॉफ की खूबसूरत पत्नी का नाम आयशा दत्ता है। आपको बता दें कि आयशा पेशे से एक मॉडल थी परंतु शादी के बाद आज वह इस प्रोफेशन को छोड़कर फिल्म प्रोड्यूसर बन चुकी है। 5 जून 1987 को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे आयशा और जैकी एक बंगाली परिवार से संबंध रखते हैं। आपको बता दें कि आयशा के पिता रंजन दत्त भारतीय वायुसेना में एयर मार्शल के पद पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। आयशा ने मनीला में आयोजित मिस यंग वर्ल्ड प्रतियोगिता में भी भाग लिया था परंतु इस प्रतियोगिता को वह जीत पाने में नाकामयाब रही। बावजूद इसके इस प्रतियोगिता के बाद उन्होंने लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की।

एक मॉडल के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली आयशा को जब ऐसा लगा कि वह अब लोगों के बीच मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। तो उन्होंने मॉडलिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया। आपको बता दें कि आयशा ने वर्ष 1984 में पर्दे पर आई फिल्म तेरी बाहों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया था।

परंतु उनकी यह फिल्म लोगों के बीच कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। आज ऐसा बताया जाता है कि आयशा और जैकी श्रॉफ मिलकर एक मीडिया कंपनी चलाते हैं जिसका नाम जैकी श्रॉफ एंटरटेनमेंट लिमिटेड है। वही इनके बेटे टाइगर श्रॉफ की बात करें तो टाइगर श्रॉफ आज अपनी अभिनय और अपने डांस के बदौलत लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

आयशा दत्ता और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ करे तो वह भी अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आती है। आपको बता दें कि आज 57 साल की उम्र में भी आयशा काफी ज्यादा हॉट बोल्ड और खूबसूरत नजर आती है। आज से कुछ साल पहले की बात करें तो लोगों के बीच उनसे जुड़ी ऐसी खबरें आई थी कि वह बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान के साथ रिलेशनशिप में है। परंतु यह खबर झूठी थी। इस खबर को देखने के बाद आयशा इस मामले को कोर्ट तक चली गई और कोर्ट जाने के बावजूद दोनों पक्ष अपनी अपनी बातों के ऊपर अड़े रहे।

 

Related Articles

Back to top button