National News - राष्ट्रीयState News- राज्य

सुरक्षाबलों ने किया तीन आतंकियों का सफाया, पाकिस्तान जाकर वापस लौटा अल्ताफ बाबा भी ढेर

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सेना ने एक बड़े ऑपरेशन में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया है। इसमें आतंकी शाकिर अल्ताफ बाबा भी शामिल है। वह 2018 में अटारी-वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान गया था। शाकिर अल्ताफ बाबा के मारे जाने की पुष्टि कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने की है।

उक्त सभी को कुलगाम के आरागाम इलाके में मार गिराया गया है, जहां ये किसी आतंकी साजिश को अंजाम देने के लिए छिपे हुए थे। आईजी विजय कुमार के मुताबिक, बांदीपोरा में दो दिन तक चली मुठभेड़ के बाद मारे गए आतंकियों के शव बरामद किए गए हैं। इसके अलावा इनके पास से 3 एके-47 राइफल्स भी मिली हैं। इसके अलावा इनके पास से विस्फोटक एवं अन्य सामान भी मिला है।

जानकारी के अनुसार शनिवार तड़के पुलिस को जिले के सुमलर इलाके के शोकबाबा जंगल क्षेत्र में आतंकियों के एक बड़े दल के मूवमेंट का इनपुट मिला। इसके आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सेना की 13 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), सीआरपीएफ और सेना की एलीट पैरा फोर्स मार्कोस के जवानों ने संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया।

जंगल क्षेत्र होने के कारण सुरक्षाबलों ने पूरी सतर्कता के साथ तलाशी अभियान शुरू किया। इसबीच एक ठिकाने पर में छुपे आतंकियों ने सुरक्षबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी मुहतोड़ जवाब दिया।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button