उत्तर प्रदेशराज्य

ऊ.प्र. पुलिस की गिरफ्त में आलिया व महेश भट्ट को धमकी देने वाला प्रदीप

फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट व उनकी अभिनेत्री बेटी आलिया भट्ट ने मुंबई में मामला दर्ज दर्ज कराया था। महेश भट्ट की रिपोर्ट पर मुंबई पुलिस ने यूपी एसटीएफ से सहयोग मांगा था।

लखनऊ । माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव के नाम फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट व उनकी अभिनेत्री बेटी आलिया भट्ट से रंगदारी मांगने तथा धमकी देने वाले प्रदीप को आज एसटीएफ से हिरासत में ले लिया है। इसने पचास लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। 
इस शख्स ने बबलू श्रीवास्तव के नाम रंगदारी मांगने के साथ पूरा न करने पर पर आलिया भट्ट की हत्या करने की धमकी दी थी। माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव के नाम से मांग रहा था रंगदारी। फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट व उनकी अभिनेत्री बेटी आलिया भट्ट ने मुंबई में मामला दर्ज दर्ज कराया था। महेश भट्ट की रिपोर्ट पर मुंबई पुलिस ने यूपी एसटीएफ से सहयोग मांगा था। 
एसटीएफ के मुताबिक, आलिया और महेश भट्ट के मामले में आरोपी संदीप साहू को गिरफ्तार किया गया है। उसने पिछले दिनों ये धमकी बबलू श्रीवास्तव के नाम पर दी थी। आरोपी ने महेश भट्ट को फ़ोन पर धमकी देते हुए कहा था कि 50 लाख रुपये दे दो नहीं तो तुम्हारी बेटी आलिया भट्ट को गोलियों से भून दूंगा। जिसके बाद एसटीएफ आरोपी की तलाश में जुटी थी।

खाते में रकम डालने को कहा था

पूछताछ के दौरान पता चला कि संदीप साहू नाम के युवक ने बीती 26 फरवरी को महेश भट्ट को फोन करके कहा था कि 50 लाख रुपये दे दो नहीं तो तुम्हारी पत्नी सोनी राजदान और बेटी आलिया भट्ट को ख़त्म कर दूंगा। आरोपी ने रकम लखनऊ की एक ब्रांच के खाते में डालने को कहा था। इसके बाद महेश भट्ट ने मुम्बई के जुहू पुलिस स्टेशन पर फिरौती के लिए कॉल का मामला दर्ज करवाया था। 
हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते एसटीएस ने जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी थी। कॉल डिटेल की जांच करने पर पता चला कि धमकी लखनऊ से दी गयी है। इसके अलावा आरोपी ने एसएमएस और वाट्स एप के जरिये भी महेश भट्ट को धमकी दी थी। आरोपी संदीप साहू ने यूपी के चर्चित डॉन बबलू श्रीवास्तव के नाम से फिरौती मांगी थी। पड़ताल के दौरान सर्विलांस सेल की मदद दे एसटीएफ ने पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button