State News- राज्यउत्तर प्रदेश

एंजेल मॉल स्थित लीकार हाउस छापे में ४ गिरफ्तार

गाजियाबाद (ईएमएस)। गाजियाबाद में कौशांबी के एंजेल मॉल स्थित लीकर हाउस में हुक्का बार चलाने और लाइसेंस की अवधि के बाद तक शराब पिलाए जाने के मामले में कार्रवाई करते हुए उसे सील कर दिया है। पुलिस ने मैनेजर समेत ४ कर्मचारियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि मालिक की तलाश जारी है। एसडीएम अतुल यादव, सीओ इंदिरापुरम अनिल कुमार और एसएचओ इंदिरापुरम समेत टीम ने देर रात लीकर हाउस में छापामारी की।

इस दौरान वहां बड़ी संख्या में युवा शराब और हुक्का पीते मिले। पुलिस टीम ने जांच की तो शराब बेचने का लाइसेंस तो मैनेजर ने दिखाया, मगर वह शाम सात बजे तक का था, जबकि आरोप है कि देर रात तक वहां शराब परोसी जा रही थी। बिना अनुमति युवाओं को हुक्का भी पिलाया जा रहा था। सीओ इंदिरापुरम की माने तो मैनेजर समेत बार में काम कर रहे ४ कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार मैनेजर सम्राट चतुर्वेदी, सूरज, बिलाल और शाकिब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, जबकि लीकर हाउस के मालिक विवेक दीक्षित की तलाश की जा रही है।

बार को सील कर दिया गया है। आसपास रहने वाले लोग कई बार लीकर हाउस की शिकायत कर चुके हैं। लोगों का कहना है कि हुक्के के फ्लेवर में गांजा और चरस जैसे नशीले पदार्थ मिलाकर युवाओं को परोसे जाते हैं। इसके बाद पुलिस ने हुक्का फ्लेवर और अन्य पदार्थों को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा है। जांच में अगर मादक पदार्थ होना पाया जाता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने छापामारी कर इतिश्री कर ली है। मगर वैशाली सेक्टर-४, इंदिरापुरम के जयपुरिया मॉल के पास और शालीमार गार्डन गौड़ प्लाजा चौक पर भी कई हुक्का बार धड़ल्ले से चल रहे हैं, जिनमें नाबालिगों को नशे की लत लगाई जा रही है, मगर पुलिस इन पर कार्रवाई नहीं कर रही।

Related Articles

Back to top button