दिल्ली

केजरीवाल का दावा ‘कांग्रेस के अघोषित सीएम उम्मीदवार हैं सिद्धू, उन्हें फिलहाल चुप बैठने के लिए कहा गया है’

sidhu_1483088979नई दिल्ली।कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ शुक्रवार को ट्विटर फाइट में उलझने के बाद अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि अब यह कोई छिपा हुई बात नहीं है कि सिद्धू कांग्रेस में सीएम बनने के लिए ही गए हैं।केजरीवाल ने कहा कि आप ने सिद्धू को डिप्टी सीएम का पद ऑफर किया था वह इसे ठुकरा कर गए क्योंकि उन्हें सीएम बनना था। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस आलाकमान ने सिद्धू को फिलहाल सिर्फ चुप रहने के लिए कहा गया है। कैप्टन अमरिंद सिंह पर लगाया झूठे वादे करने का आरोप…
 
-प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने कैप्टन अमरिंद सिंह पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया।
-उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस के अघोषित सीएम नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन सिंह के छूठे वादों से वाकिफ हैं क्या सिद्धू इनसे सहमत हैं, और क्या कैप्टन साहब ने इन वादों को करने से पहले सिद्धू से परमिशन ली है?
-केजरीवाल ने कहा, ‘सारा देश जानता है कि राहुल गांधी कैप्टन अमरिंदर सिंह बहुत नाराज हैं इसीलिए सिद्धू साहब को लाया गया है लेकिन उन्हें अभी चुप बैठने के लिए कहा गया है।’
 
और क्या कहा केजरीवाल ने?
-उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह हमेशा से ही सरकारी नौकरियों के खिलाफ रहे हैं इस बार वह सरकारी नौकरी देने का वादा कर रहे हैं।
-केजरीवाल ने दावा किया कि पिछली बार 2002 में जब कैप्टन अमरिंदर सिंह सीएम बने थे तो उन्होंने सरकारी नौकरियां नहीं दी, खाली पड़े सरकारी पदों को भरने पर रोक लगा दी और जितनी सरकारी नौकरीयां दी वह भी ठेके पर दी।
-उन्होंने कहा, कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब की जनता से पेंशन वादा कर रहे हैं जबकि जव वह सीएम थे तो उन्होंने एक नोटिफिकेशन लाकर सरकारी कर्मचारियों को मिलने वाली पेंशन रोक लगा दी थी।
 
ट्विटर पर भिड़ते रहे हैं केजरीवाल-अमरिंदर
बता दें कि शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल और पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह एक बार ट्विटर पर उलझ गए हैं।
-पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने लांबी सीट से जरनैल सिंह को उम्मीदवार घोषित किया है। इसे लेकर ही केजरीवाल और सिंह के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई थी।
-अक्टूबर में भी इन दोनों ट्विटर फाइट हुई थी।उस वक्त कैप्टन ने केजरीवाल को बहस की चुनौती दे दी। हालांकि केजरीवाल ने बहस की चुनौती सीधे तौर पर स्वीकर नहीं की थी बल्कि कहा कि उनकी पंजाब टीम अमरिंदर से बहस करेगी।
 

Related Articles

Back to top button