स्पोर्ट्स

कोहली की गैरमौजूदगी से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर नहीं पड़ेगा असर : निक हॉकले

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से होगी और भारतीय कप्तान विराट कोहली एडिलेड में पहले टेस्ट के बाद भारत वापस आ जायंगे क्योंकि उनके बच्चे का जन्म होने वाला है. इससे संशय बना है कि इसका मेजबान देश के क्रिकेट बोर्ड पर असर पड़ सकता है.

इस मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की माने तो कोहली के टेस्ट सीरीज के अधिक हिस्से में न रहने से बोर्ड पर वित्तीय असर नहीं होगा. टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से होगी जिससे राजस्व के स्थिर होने की उम्मीद है. सीए के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले ने के अधिकारिक प्रसारणकर्ता सोनी द्वारा पर बोला कि, हम पूरी तरह से विराट के फैसले का सम्मान करते हैं. हम खुश हैं कि, वो वनडे और टी-20 के बाद पहले टेस्ट में टीम की कप्तानी करने वाले है. उन्होंने ये माना कि आने वाली सीरीज वर्ल्ड क्रिकेट के लिए अहम है.

कोरोना महामारी की वजह से अधिक प्रभावित क्रिकेट बोर्ड में से सीए ने अपने कई अधिकारियों को बाहर किया और स्टाफ के वेतन में कटौती की. उन्होंने बोला कि विराट यहां टीम की कप्तानी कर रहे हैं, जो प्रतिस्पर्धी अगुवाई करते है जो हमने पिछली सीरीज के दौरान देखा था और हम पूरी दुनिया भर में भारत के प्रदर्शन में यह देखने के आदी हो चुके हैं.

लेकिन, वित्तीय रूप से असर नहीं होगा.यह पूछने पर कि, सीए और बीसीसीआई ने किसी समय कोहली की वापसी के लिए क्वारंटाइन नियमों में ढील देने पर बातचीत की थी. तो हॉकले के अनुसार, क्वारंटाइन के इंतजाम का अच्छी तरह से हुआ है. विराट कोहली की पहले टेस्ट के नजदीक योजना के संबंध में हमने बात की है.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button