State News- राज्यदिल्ली

क्रिकेटर रैना ने खरीदा इलाके का सबसे बड़ा फ्लैट, पत्नी संग पहुंचे

suresh-raina-56c5878004d36_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/इंडियन क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना ने बुधवार को गाजियाबाद में अपना फ्लैट खरीद लिया। 6300 स्क्वायर फिट क्षेत्रफल के इस फ्लैट की रजिस्ट्री कराने के बाद वह पत्नी और परिवार के सदस्यों साथ इसे देखने पहुंचे।

इस दौरान वीवीआईपी ग्रुप के एमडी प्रवीण त्यागी ने दावा किया कि यह गाजियाबाद का सबसे बड़ा फ्लैट है। रैना फ्लैट में अभी कुछ परिवर्तन कराएंगे। इसके बाद ही उसमें रहना शुरू करेंगे।

क्रिकेटर सुरेश रैना का परिवार राजनगर स्थित घर में रहता है। उन्होंने परिवार से अलग यह फ्लैट लिया है। राजनगर एक्सटेंशन की वीवीआईपी सोसायटी में 11 वीं मंजिल पर उनके फ्लैट की संख्या आई-11 है।

यह शहर का अभी तक का सबसे बड़ा फ्लैट बताया जा रहा है। इसकी विशेषता यह भी है कि प्रोजेक्ट में बने रैना के पसंदीदा क्रिकेट मैदान के यह बिल्कुल बराबर में है। इस फ्लैट में पर्सनल स्वीमिंग पूल भी है।

दोपहर में वह वीवीआई ग्रुप के एमडी प्रवीण त्यागी के साथ सदर तहसील पहुंचे और 1.36 करोड़ में इसकी रजिस्ट्री कराई। वह तहसील में मात्र 10 मिनट रुके। इसके बाद प्रवीण त्यागी के साथ फ्लैट को देखने पहुंचे।

उनके साथ पत्नी प्रियंका, भाई दिनेश रैना, पिता टीसी रैना, माता प्रवेश रैना और भाभी-भतीजे आदि परिवार के लोग साथ रहे। फ्लैट को देखने के बाद वह 10 मिनट प्रवीण त्यागी के ऑफिस में रुके। रैना ने बताया कि अभी फ्लैट में अपनी सुविधा के लिए कुछ परिवर्तन कराना है। इसके बाद ही शिफ्ट होंगे।

क्रेडाई राजनगर एक्सटेंशन एसोसिएशन के सचिव गौरव गुप्ता का कहना है कि यह राजनगर एक्सटेंशन का सबसे बड़ा फ्लैट हो सकता है। हालांकि गाजियाबाद में इतने बड़े फ्लैट्स तो नहीं लेकिन पेंट हाउस बनाकर बेचे जा रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button