State News- राज्य

चौपाल लगाकर बोले गौर,’हम हवा-हवाई बातें नहीं करते, सबकी समस्याएं सुनीं जाती हैं’

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर और पूर्व महापौर कृष्णा गौर ने शुक्रवार को फिर अपने घर चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान नगर निगम की कमिश्नर छवि भारद्वाज ने लोगों की समस्याएं नोट कीं। चौपाल में 17 वार्ड के पार्षद मौजूद थे। इस दौरान गौर ने महापौर आलोक शर्मा का नाम लिए बगैर उन पर कटाक्ष किए। जानें पूरा मामला…
 
-महापौर आलोक शर्मा की तर्ज पर पूर्व गृहमंत्री बाबूलाल गौर ने भी अपने घर पर चौपाल बुलाकर लोगों से सीधे रूबरू होना शुरू कर दिया है। दरअसल, यह सारी कवायद 2018 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हो रही है। गौर अपनी बहू कृष्णा के लिए जमीन तैयार कर रहे हैं, जबकि भेल विधानसभा क्षेत्र से आलोक शर्मा भी टिकट का ख्वाब देख रहे हैं।
 
-बहरहाल, शुक्रवार को बुलाई गई चौपाल में 17 वार्डों के पार्षद मौजूद थे। इस दौरान सबसे ज्यादा समस्याएं पानी को लेकर आईं। इस पर कमिश्नर छवि भारद्वाज ने कहा कि उन कालोनियों को पानी कहां से दें, जो अभी तक नगर निगम को हस्तांतरित ही नहीं हुई हैं।
 

यह भी पढ़े: डूबे हुए कर्ज के लिए बैंक कर सकती है जल्द ही कार्रवाई

-पिपलानी की झुग्गी बस्ती में वोल्टेज की कमी से ट्यूबवैल न चलने की समस्या भी सामने आई।

 
-इस दौरान गौर ने महापौर आलोक शर्मा का नाम लिए बगैर कहा कि, वे पिछले 40 साल से चौपाल लगा रहे हैं। इस चौपाल में हवा-हवाई बातें नहीं होतीं। सबकी समस्या एक-एक कर सुनी जाती है।
 
-गौर के मंत्री पद पर रहने के दौरान आयोजित चौपाल से कहीं अधिक संख्या इस बार नजर आई। इस मौके पर नगर निगम, सीपीए के साथ हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button