राज्य

जन्मदिन पर नप गया चेयरमैन का पद, पुलिस ने ऐसे किया भिड़े पार्षदों को काबू

कैथल: कैथल नगर परिषद में गुरुवार को चेयरमैन यशपाल के खिलाफ अविश्वास प्रताव लाकर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। यशपाल के जन्मदिन के मौके पर उनके लिए यह बुरी खबर रही, वहीं उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए हुई बैठक में कांग्रेस-भाजपाई पार्षदों में खासा टकराव देखने को मिला। खूब थप्पड़बाजी हुई, वहीं हालात को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी। कांग्रेस जन्मदिन पर नप गया चेयरमैन का पद, पुलिस ने ऐसे किया भिड़े पार्षदों को काबूनेता सुरजेवाला के गुट में जश्न का माहौल…
– ग्रांट में भेदभाव व नगर परिषद में फैल रहे भ्रष्टाचार को लेकर लंबे समय से विभिन्न पार्षद भारतीय जनता पार्टी समर्थित चेयरमैन यशपाल के खिलाफ प्रदर्शन चल रहे हैं, वहीं गुरुवार को यह मामला फिर से गर्मा गया।
– यशपाल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए गुरुवार को कांग्रेसी पार्षदों ने एक बैठक बुलाई, जिस दौरान यशपाल के खिलाफ 21 पार्षदों ने वोट किया। इसके बाद नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन को चेयरमैनी मिल गई।
– इस घटना के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के समर्थक कांग्रेस पार्षदों में जश्न का माहौल बन गया, वहीं कुछ देर पहले कांग्रेस और भाजपा पार्षदों में नौबत मारपीट तक आ गई।
– हालात को बिगड़ते देख घटनास्थल पर तैनात पुलिस को और फोर्स बुलानी पड़ी। मजबूर होकर पुलिस को पार्षदों पर हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। बावजूद इसके शहर में तनाव का माहौल है। 
जन्मदिन पर गई चेयरमैनी
– नगर परिषद चेयरमैन यशपाल के लिए गुरुवार का दिन बहुत ही खराब रहा। आज उनका जन्मदिन था और ऐसे में शहर का सम्मानजनक पद चले जाना उनके लिए छोटा झटका नहीं था।
– 21 मतों से अविश्वास प्रस्ताव पास होने के बाद अब उनकी जगह पूर्व चेयरमैन को फिर से चेयरमैनी करने का मौका मिला है।

Related Articles

Back to top button