राज्य

डॉक्टरों के ‘झगड़े’ का नाटकीय अंत, कार में चली गोली, फिर डॉक्टर ने की खुदकुशी

dr-shashi-kumar_650x400_41454999332दस्तक टाइम्स एजेन्सी/हैदराबाद: हैदराबाद में मिलकर अस्पताल चला रहे डॉक्टरों के बीच जारी विवाद का सोमवार को बेहद नाटकीय तरीके से अंत हुआ, जिसमें एक कार के भीतर गोलीबारी हुई, और फिर साथी पर गोली चलाने वाले डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली।

40-वर्षीय डॉ शशि कुमार ने अपने सहयोगी डॉक्टर उदय कुमार को गोली मार देने के बाद खुद को भी उसी गन से गोली मारी। उनका शव हैदराबाद के निकट एक मित्र के फार्महाउस से बरामद हुआ।

पुलिस को फार्महाउस से ज़हर की एक शीशी तथा एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें डॉ कुमार ने कथित रूप से अपने साझीदारों पर आरोप लगाया है।

तीन साल पहले डॉ शशि कुमार, डॉ उदय कुमार तथा एक तीसरे डॉक्टर साईकुमार ने इस अस्पताल की स्थापना की थी। तीनों डॉक्टरों ने दोपहर में भोजन के लिए एक रेस्तरां में मिलने और अस्पताल के भविष्य के बारे में बातचीत करने का फैसला किया था।

रेस्तरां में भीड़ देखकर तीनों डॉक्टर कथित रूप से एसयूवी में बैठकर चल दिए, और एक गली में गाड़ी को रोककर बातें करने लगे। बातचीत के दौरान बहस हो गई, जिसमें डॉ शशि कुमार ने कथित रूप से गन निकालकर उदय कुमार को काफी नज़दीक से गोली मार दी। गोली उदय कुमार के कान की लौ को छेदती हुई निकल गई, और फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इसके बाद डॉ शशि कुमार मौका-ए-वारदात से भाग गए, और पुलिस उन्हें तलाश करती रही थी।

डॉक्टरों ने इस अस्पताल पर कथित रूप से 15 करोड़ रुपये का निवेश किया था। पुलिस का कहना है कि शशि कुमार इस बात से नाराज़ थे कि उदय कुमार अस्पताल के सीईओ बन गए, और साईकुमार प्रबंध निदेशक। इसे लेकर शशि कुमार ने ही दोनों को लंच पर बुलाया था।

 

Related Articles

Back to top button