राज्य

दिल्ली टू बिहारः सब्जियों के कंटेनर में होती थी शराब की तस्करी

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो शराबबन्दी के बाद से ही बिहार में अवैध शराब की बिक्री कर रहा था. यह गैंग दिल्ली और गुडगांव से शराब ले जाकर बिहार में बेचता था. दिल्ली पुलिस ने गैंग के शातिर तस्करों के पास से करीब 6000 शराब की बोतलें बरामद की हैं.

ये भी पढ़ें: करियर में पाना चाहते है सफलता तो अपनाये CM योगी के ये मंत्र

दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये गैंग बेहद शातिराना तरीके से शराब की तस्करी करता था. शराब को भारी मात्रा में दिल्ली और गुडगांव से खरीद कर एक कंटेनर में भरा जाता था. रास्ते मे चेकिंग पॉइंट पर सब्जियों के फर्जी बिल दिखाए जाते थे. जांच करने वालों को बताया जाता था कि कंटेनर में सब्जियां भरी हैं.

इस संबंध में क्राइम ब्रांच ने तामिन और शौफक नामक दो तस्करों को गिराफ्तार किया है. पुलिस का कहना है ये दोनों मेवाती हैं. दो केवल मोहरे हैं. असली मास्टरमाइंड बिहार में हैं. जिनके नाम बिट्टू और सोनू हैं. ये दोनों उन्हीं के संपर्क में थे. बिट्टू और सोनू के इशारे पर ही बिहार में शराब की सप्लाई की जाती थी.

ये भी पढ़ें: GST का असर : रॉयल एनफील्ड की बाइक्स हुई सस्ती    

पुलिस ने बताया कि इस गिरोह को शराब की अवैध सप्लाई से मोटा मुनाफा होता था. जिस शराब की बोतल की कीमत गुडगांव में 400 रुपये है, उसे ये गिरोह बिहार में 2000 रुपये में बेचता था. इस गिरोह के किंगपिन को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की दो टीम बिहार गईं हैं.

पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों को 6 दिन की रिमांड पर लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ में पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शराब की अवैध सप्लाई का पूरा रूट क्या था. गिरोह किन-किन लोगों के संपर्क में था. जिनकी मदद से वो बिहार में इतने बड़े स्तर पर अवैध शराब की सप्लाई कर रहा था.

Related Articles

Back to top button