उत्तराखंडराज्य

देहरादून में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 लड़कियों समेत 14 गिरफ्तार

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में पुलिस ने एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक पॉश इलाके में छापा मारकर दस लड़किय़ों समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये गिरोह लड़कियों की ऑनलाइन बुकिंग करता था. हालांकि रैकेट का सरगना पुलिस के हाथ से निकल गया.

ये भी पढ़ें: करियर में पाना चाहते है सफलता तो अपनाये CM योगी के ये मंत्र

देहरादून में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 लड़कियों समेत 14 गिरफ्तारयह सेक्स रैकेट देहरादून के थाना पटेलनगर क्षेत्र में संचालित किया जा रहा था. जहां वन विहार कॉलोनी में एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापे की कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने जब एक कोठी में छापा मारा तो वहां चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हो गया.

पुलिस ने मौके से 10 लड़कियों सहित 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार पकड़ी गईं ज्यादातर लड़कियां दिल्ली और पश्चिम बंगाल की बताई जा रही हैं. पुलिस कार्रवाई दौरान रैकेट का सरगना रॉबर्ट मौके से फरार हो गया. अब पुलिस उसे तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: GST का असर : रॉयल एनफील्ड की बाइक्स हुई सस्ती    

जानकारी के अनुसार रैकेट का सरगना राबर्ट अपने ग्राहकों को ऑनलाइन लड़कियां दिखाता था फिर उनकी बुकिंग करता था. वह अलग-अलग नेटवर्क के जरिये कमीशन बेस पर लोगों से काम करवाता था. रैकेट में लिप्त ज्यादातर लड़कियों को धंधे का 30 प्रतिशत हिस्सा मिलता था.

एसपी सिटी प्रदीप कुमार राय ने बताया कि इस रैकेट का सरगना राबर्ट देह व्यापार के मामले में पहले भी कई बार जेल जा चुका है. पुलिस के हत्थे चढे एक युवक ने बताया कि इस धंधे में शामिल सभी लोगों का कमीशन पहले से तय रहता है. पुलिस अब पकड़े गए सभी लोगों से पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Back to top button