राज्य

पंजाब के 5 दिवसीय दौरे पर अरविंद केजरीवाल

104485-kejriwalदस्तक टाइम्स एजेंसी/संगरूर : पंजाब के अपने पांच दिवसीय दौरे की शुरुआत करते हुये आप नेता अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को अपने राजनीतिक विरोधियों पर जमकर निशाना साधते हुये कहा कि अन्य पार्टियां वातानुकूलित कक्षों में बैठकर अपना घोषणापत्र तैयार करती है जबकि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता गांवों और घरों का दौरा कर उनकी समस्याओं से रूबरू होते हैं।

संगरूर से अपने दौरे की शुरुआत करते हुये दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि वे खुदकुशी करने वाले किसानों और मादक पदार्थ की समस्या से प्रभावित लोगों के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे।

केजरीवाल ने कहा, ‘मैंने आज पांच दिवसीय पंजाब दौरा शुरू किया। मैं गांवों का दौरा करूंगा और आम लोगों के साथ मुलाकात करूंगा।’ उन्होंने कहा, ‘मादक पदार्थ की समस्या से प्रभावित परिवारों से मैं मुलाकात करूंगा। हम उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास करेंगे। हम खुदकुशी करने वाले किसानों के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे और उनकी समस्याओं को भी जानेंगे। आप का सिद्धांत है कि हम लोगों से मिलें, उनकी समस्याओं को सुनें और समाधान निकालें।’ अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधते हुये उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियां वातानुकूलित कक्षों में बैठ कर अपना घोषणापत्र तैयार करती हैं लेकिन ‘हम गांवों और लोगों के घरों में जाते हैं।’ 

Related Articles

Back to top button