उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

पहली बार कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में बिकेंगे आनलाइन टिकट

on lineकानपुर। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहली बार आन लाइन क्रिकेट मैच के टिकटों की बिक्री होंगी । यह सुविधा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 11 अक्टूबर को होने वाले एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिये होगी ।
उत्तर प्रदेश का एकमात्र अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम ग्रीन पार्क करीब दो साल बाद एक बार फिर गुलजार होगा जब भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें 11 अक्तूबर को एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में यहां आमने सामने होंंगी।
उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन :यूपीसीए: के सचिव राजीव शुक्ला ने आज दोपहर ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच की तैयारियों का जायजा लेने के बाद पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी । उन्होंने कहा कि पहले की तरह बैंक के माध्यम से और काउंटर के माध्यम से तो मैच के टिकट मिलेंगे ही लेकिन इस बार पहली बार आनलाइन टिकट बिक्री की भी व्यवस्था की जा रही है । इसके लिये आईपीएल में आन लाइन टिकट बेंचने वाली कई कंपनियों से बात चल रही है ।
उन्होंने कहा कि स्टेडियम में निर्माण कार्य लगभग पूरा हो गया है । खिलाड़ियों को पहले ड्रेसिंग रूम की परेशानी होती थी इस लिये इस बार ग्रीन पार्क के ड्रेसिंग रूम को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाया जा रहा है और इसकी सुविधायें देश के अन्य स्टेडियमों की तरह बहुत ही उच्च स्तर की होंगी ।

Related Articles

Back to top button