State News- राज्य

प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, बेटी ने फोड़ा भांडा

अहमदाबाद: शहर के वटवा इलाके में एक युवक की लाश मिली थी। उसके सर पर किसी भारी वस्तु के प्रहार किया गया था। पुलिस जांच में पता चला कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। इसका खुलासा मृतक की 5 साल की बेटी ने किया। मां ने हथौड़ी प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, बेटी ने फोड़ा भांडा
मृतक सत्यप्रकाश्या की 5 साल की बेटी ने पुलिस को बताया कि कल शाम को बिजेंद्र साक उर्फ चाचू घर आए थे। बाद में मम्मी ने रसोई में रखी हथौड़ी चाचू को दी थी। उस समय पापा सो रहे थे। तब चाचू ने हथौड़ी पापा के सर पर मार दी थी। उसके बाद वे चले गए। उधर मृतक की पत्नी गायत्री का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ सब्जी लेने गई थी। जब वह घर लौटी, तो पति सत्येंद्र कुमार की लाश लहूलुहान हालत में मिली।
पत्नी रची हत्या की साजिश
मृतक की पत्नी गायत्री का प्रेम संबंध बिजेंद्र साक से था। वह अपने प्रेमी के बिना नहीं रह सकती थी। इसलिए उसने पति को रास्ते से अलग करने की साजिश की। उसने अपने प्रेमी को घर बुला कर पति की हत्या करवाई। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि हत्या के इस मामले में चारों दिशा में जांच चल रही है। मृतक की पत्नी के अलावा अन्य लोग भी शंका के दायरे में हैं। बहुत ही जल्द हत्या के आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा। अभी तक हत्या के पीछे का कोई ठोस कारण नहीं मिला है।

Related Articles

Back to top button